Home National कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए ममता बनर्जी की चुनाव आयोग...

कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए ममता बनर्जी की चुनाव आयोग से अपील, बंगाल में बचे हुए चुनावों को कराया जाए जल्द

11
0

The Angle
नई दिल्ली।
देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर बेकाबू होती जा रही है। लगातार रिकाॅर्ड तोड़ आंकड़े सामने आ रहे है। बढ़ते मामलों के कारण कहीं ऑक्सीजन की कमी हो रही है तो कहीं दवाईयों की तो कहीं अस्पतालों में बेड्स भी कम पड़ रहे है। कोरोना की स्थिति देश में भयावह होती जा रही है। वहीं इन सबके बीच बंगाल में चुनाव भी हो रहे है और प्रचार के लिए नेताओं की रैलियां भी हो रही है जो कि चिंता का विषय है। इसी को लेकर ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग से अपील की है।

टीका, दवाएं और ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित करें केंद्र- ममता बनर्जी

वहीं टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने आज अपनी एक रैली के दौरान चुनाव आयोग से अपील की कि अब बचे हुए तीन चरणों के चुनावों को एक या दो दिन में ही कराया जाए। कृपया लोगों के जीवन के साथ ना खेलें। उन्होने कहा की केंद्र को टीका, दवाओं और ऑक्सीजन सिलेंडर की सुचारू आपूर्ति सुनिश्चित करनी चाहिए। इससे पहले भी ममता कोरोना काल के संकट को देखते हुए अपनी रैलियों को सीमित करने का निर्णय ले चुकी है। वे अब 30 मिनट से ज्यादा की रैली नहीं करेंगी।

इसी के साथ ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा की कोरोना महामारी रोकने के लिए आपने 6 महीने में क्या किया? क्या इसका कोई जवाब है आपके पास? अगर केंद्र की ओर से सही समय पर कोई फैसला लिया जाता तो आज यह स्थिति नहीं होती।

पीएम मोदी आज देश के बड़े डाॅक्टर्स से करेंगे वार्ता

वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के बड़े डाॅक्टर्स और दवा कंपनियों से विडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वार्ता करेंगे। वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को निर्देश दिया है कि सभी राज्य सरकारें सुनिश्चित करें कि नाइट कर्फ्यू, लॉकडाउन समेत अन्य पाबंदिया की वजह से कोविड टीकाकरण अभियान प्रभावित नहीं होना चाहिए। वैक्सीनेशन से जुड़ लोगों को सेंटर तक पहुंचने में किसी भी तरह की दिक्कत न आए, राज्य सरकारें इसका ध्यान रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here