Home Entertainment ‘मेरी गुड़िया’ की एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव लॉकडाउन में फैंमिली के साथ बता...

‘मेरी गुड़िया’ की एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव लॉकडाउन में फैंमिली के साथ बता रही हैं क्वालिटी टाइम

188
0

द एंगल।

एंटरटेनमेंट।

इन दिनों टीवी पर प्रसारित किया जा रहा ‘मेरी गुड़िया’ टीवी सीरियल माँ – बेटी की एक ऐसी कहानी पर बना है, जहाँ एक माँ मरकर भी अपनी 4 साल की बेटी अवि की रक्षा के लौट आती है और उसकी आत्मा अपनी बेटी की एक गुड़िया में बस जाती है। यह एक तमिल धारावाहिक नीली का रीमेक है जो कि 2016 में आया था। यह सीरियल दर्शकों को ख़ूब पसंद आ रहा है। इसमें पैरेलल लीड का किरदार निभा रही एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव की एक्टिंग को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं।

लॉकडाउन के चलते फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं विदिशा

लेकिन अभी देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है, ऐसे में विदिशा घर पर रहकर ही अपनी भांजियों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इन दिनों वे अपनी भांजियों के साथ घर पर काफी सारे क्यूट और फनी वीडियोज बना कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैन्स के लिए शेयर कर रही हैं।

विदिशा ने अपने फैन्स को बताई पानी बचाने और हाथ साफ रखने की ट्रिक्स

इसके साथ ही उन्होंने फैन्स के लिए कोरोना वायरस से बचने और इसके लिए जरूरी सावधानियां बरतने की हिदायत भी अपने वीडियो ज़रिए दी। हाल ही में उन्होंने अपने एक वीडियो के ज़रिए पानी बचाते हुए हाथ धोने और साफ़ रखने की ट्रिक्स भी अपने फैन्स को बताईं।

भांजियों के साथ फिर से अपना बचपन जी रही हूं- विदिशा

विदिशा कहती हैं, मेरा हर दिन मेरी भांजियों की वजह से बहुत ख़ूबसूरती से बीतता है। दिनभर उनके साथ शरारतें करना, खूब मस्ती करना, उनके मासूम सवालों के उत्तर देना यह सबकुछ मेरे लिए बहुत स्पेशल है। इन सभी के बीच यह महसूस होता है, मानो मैं भी अपना बचपन एक बार फिर जी रही हूँ। हम साथ मिलकर सॉफ्ट टॉयज़ भी बनाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here