Home Crime जोधपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, प्रदेश भाजपा ने राज्य सरकार...

जोधपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, प्रदेश भाजपा ने राज्य सरकार को लिया आड़े हाथ

15
0
file image

The Angle
जयपुर।
राजस्थान में लगातार दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। अब जोधपुर से एक मामला सामने आया है जहां एक स्कूल में एक शिक्षक छठीं कक्षा की बच्ची से दुष्कर्म करता रहा। जब बच्ची गर्भवती हुई तो यह मामला सामने आया है। वहीं इस मामले पर प्रदेश भाजपा राज्य सरकार पर हमलावर हो गई है।

हर दिन प्रदेश में सुनाई देती है अपराधों की गूंज- राजेंद्र राठौड़

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की आज राजस्थान में पुलिस का इकबाल समाप्त हो चुका है। मुख्यमंत्री के स्वयं गृहमंत्री होने के बाद हालात ऐसे हैं। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसा कोई दिन नहीं जब महिलाओं के साथ बलात्कार,अपहरण, यौन शोषण और हत्या जैसे अपराधों की गूंज मरूधरा में सुनाई नहीं देती हो। जागो सरकार जागो!

कहां है हमारी सुरक्षित बेटियां, गहलोत सरकार जवाब दो- राठौड़

इसी के साथ राठौड़ ने ट्वीट कर गहलोत से सरकार से पूछा की कहां है हमारी सुरक्षित बेटियां। कांग्रेस के राज में प्रदेश की बेटियों व महिलाओं की सुरक्षा आज सबसे बड़ा चिंता का विषय बन गया है। सार्वजनिक स्थल, हाईवे,अस्पताल और अब स्कूल सभी जगहों पर इनकी सुरक्षा के मामले में राजस्थान सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है।

पूरा राजस्थान बेटियों के लिए असुरक्षित- रामलाल शर्मा

वहीं चौमू से विधायक और प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने भी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की एसीपी कार्यालय, हाईवे, अस्पताल, होटल, स्कूल, एम्बुलेंस – पूरा राजस्थान बेटियों के लिए असुरक्षित। वृद्धा, युवतियां,बच्चियां – सब राजस्थान में असुरक्षित। ऐसे डरावने राजस्थान की हममें से किसी ने कभी कल्पना भी नहीं की थी ।

किसी को कानून का भय नहीं-कटारिया

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा की प्रदेश में बहन बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं है। राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध अपने चरम पर है और राज्य सरकार, हे भी या नहीं ?कानून का किसी को भी भय नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here