Home Entertainment राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अश्विनी चौधरी गोल्डन रेशियो फिल्म्स की भारतीय शाखा...

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अश्विनी चौधरी गोल्डन रेशियो फिल्म्स की भारतीय शाखा का बनेंगे चहरा

152
0
FILE IMAGE

THE ANGLE
ENTERTAINMENT
राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक अश्विनी चौधरी नए साल में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म निर्माण कंपनी गोल्डन रेशियो फिल्म्स ने अपनी भारतीय शाखा का अध्यक्ष नियुक्त कर दिया है। अश्विनी चौधरी ने पिछले साल ‘इल्लीगल 2’ निर्देशित की थी जो की बेस्ट फाइव वेब सीरीज में शुमार रही। फ़िलहाल, अश्विनी चौधरी दो दमदार बायोपिक पर एक साथ काम कर रहे है। ऐसे में अब अश्विनी चौधरी को गोल्डन रेशियो फिल्म्स ने अपनी भारतीय शाखा का अध्यक्ष नियुक्त कर दिया है। इस पर अश्विनी ने इस भरोसे के लिए और जिम्मेदारी उन्हें सोपने के लिए कंपनी के प्रवर्तकों का आभार जताया है।

उन्होंने कहा कि वह आने वाले समय में हिंदी, तमिल और मराठी सिनेमा के चुनिंदा निर्देशकों व कलाकारों के साथ कुछ ऐसा कहानियां बनाने का विचार रखते हैं जिनकी जड़ें देसी हो लेकिन जिनकी दर्शनीयता अंतर्राष्ट्रीय हो।

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता रह चूके है अश्विनी चौधरी

अश्विनी चौधरी को गोल्डन रेशियो फिल्म्स कंपनी के भारतीय शाखा का प्रेसीडेंट बनाने का एलान कंपनी के संस्थापक प्रवर्तक अभयानंद सिंह ने किया। गोल्डन रेशियो फिल्म्स सिंगापुर स्थित कॉन्टेंट, मीडिया एंड एंटरटेनमेंट इन्वेस्टमेंट कंपनी विस्तास मीडिया कैपिटल का हिस्सा है। सिंगापुर में होने वाले साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के अलावा भारत में होने वाले क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवार्ड्स और क्रिटिक्स च्वॉइस शॉर्ट फिल्म अवार्ड्स में भी कंपनी का निवेश है। दूसरी और अभिनेता धनुष के साथ गोल्डन रेशियो फिल्म्स ने हाल ही में एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म ‘द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ रिलीज करके अपने इरादे जाहिर किए थे।

इस फिल्म को अलग अलग देशो में बड़े पैमाने पर रिलीज़ किया गया था। इनमे भारत के अलावा अमेरिका, कनाडा, सिंगापुर और मलयेशिया जैसे देश शामिल है। कहा जा रहा है की कंपनी की योजना हिंदी, तमिल और मराठी में बड़े बजट की कुछ शानदार फिल्में बनाने की है जिनमें मूल कहानियों को खास स्थान दिया जाएगा। इस बारे में तमाम बड़े अभिनेताओं से कंपनी की बात भी हो रही है।

Previous articleबंगाल के बेरहामपुर में बम विस्फोट में तीन बच्चे घायल, मामले की जाँच शुरू
Next articleचुनाव आयोग ने रैलियों और रोड शो पर 31 जनवरी तक प्रतिबंध बढ़ा दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here