Home Crime ड्रग्स मामले में आया एक और नया नाम, मशहूर कॉमेडियन भारती के...

ड्रग्स मामले में आया एक और नया नाम, मशहूर कॉमेडियन भारती के घर पडा एनसीबी का छापा

15
0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का खतरा मंडरा रहा है। लगातार बॉलीवुड अभिनेता-अभिनेत्रियों के घर एनसीबी का छापा पड रहा है। अब इस मामले में एक और नया नाम सामने आ रहा है। मशहूर कॉमेडियन भारती के घर पर आज एनसीबी का छापा पडा है। नारकोटिक्स विभाग ने भारती और उनके पति के नाम समन भेजा है। जानकारी के अनुसार एनसीबी को छापामारी के दौरान भारती के घर से संदिग्ध पदार्थ भी मिला है। इसके बाद दोनो पति पत्नी को मादक पदार्थों के सेवन की पूछताछ करने के लिए हिरासत में ले लिया है। अब तक भारती के तीन घरों पर रेड पड चुकी है।

इसी महीने बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अर्जुन राजपाल के घर भी रेड पड चुकी है। वहीं इस मामले में बॉलीवुड कलाकार दीपिका पादूकोण, श्रद्धा कपूर सहित कई लोगों का नाम आ चुका है। एनसीबी फिलहाल इस मामले में काफी सतर्क नजर आ रही है। एनसीबी ने अब तक इस मामले में करीब 23 लोगों को गिरफ्तार किया है। और कई जगहों पर छापामारी भी की है।

भारती ने लाफ्टर चैलेंज से की थी करियर की शुरूआत

आपको बता दे की भारती एक मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन हैं। इन्होने अपने करियर की शुरूआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी। इसके बाद कई कॉमेडी सीरियल्स में काम किया और साल 2017 में लेखक हर्ष से शादी कर ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here