Home Entertainment एनसीबी ने मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज पर छापा मारा, बॉलीवुड...

एनसीबी ने मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज पर छापा मारा, बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे से हो रही पूछताछ

78
0
ARYAN KHAN FILE PHOTO

THE ANGLE
ENTERTAINMENT
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई के तट पर एक क्रूज पर छापा मारा। अधिकारियों ने एक पार्टी के दौरान जहाज पर अवैध प्रतिबंधित पदार्थ जब्त किए। सूत्रों के मुताबिक, रेव पार्टी के पीछे दिल्ली की एक कंपनी का हाथ बताया जा रहा है। जहाज मुंबई से गोवा के लिए रवाना हो रहा था। मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े एक गुप्त सूचना के बाद एक यात्री के रूप में क्रूज पर सवार हुए।

जब जहाज तट को छोड़कर समुद्र के बीच में पहुंचा, तभी कथित तौर पर रेव पार्टी शुरू हुई। इसके बाद जहाज पर मौजूद एनसीबी के अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए छापेमारी की। ऑपरेशन सात घंटे चला, इसमें 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिसमें दिल्ली की तीन महिलाएं भी शामिल हैं। मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में चल रही रेव पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे का नाम भी सामने आया है। पार्टी के लिए प्रवेश शुल्क 80,000 रुपये प्रति व्यक्ति था।

आर्यन ने दावा किया की पार्टी में उनके नाम पर कई लोगों को बुलाया गया

सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने दावा किया है कि पार्टी में उनके नाम पर कई लोगों को बुलाया गया था। पार्टी में क्या होने वाला था इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। एजेंसी ने करीब 10 लोगों को हिरासत में लिया है। ​रिपोर्ट्स के मुताबिक, कथित रेव पार्टी के 6 आयोजक हैं। एनसीबी के सूत्रों ने यह भी कहा है कि अभिनेता शाहरुख खान के बेटे का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और उसकी व्हाट्सएप चैट की जांच की जा रही है।

हिरासत में लिए गए अन्य लोगों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए गए हैं। इसके अलावा, एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, दिल्ली की लड़कियां जो रेव पार्टी में शामिल होने के लिए मुंबई गई थीं, उनसे भी पूछताछ की जा रही है। एनसीबी मुख्यालय के अंदर कुल 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें 10 पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं।

एनसीबी का बयान आया सामने

इसपर एनसीबी से मुंबई के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने एक बयान जारी कर कहा की- मुंबई तट पर एक कथित रेव पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में आठ लोगों को आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा से पूछताछ की जा रही है।

एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान ने कहा की- यह दो सप्ताह तक चली एक श्रमसाध्य जांच का परिणाम है। हमने विशिष्ट खुफिया सूचनाओं पर कार्रवाई की, जिससे कुछ बॉलीवुड लिंक्स की संलिप्तता सामने आई।

Previous articleCM Gehlot’s plain speak will keep detractors sulking for days
Next articleपंजाब के सीएम चन्नी के बेटे को पिता के साथ आधिकारिक बैठक में देखे जाने के बाद बढ़ा विवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here