Home International Health कोविड पॉजिटिव आए एनसीपी प्रमुख शरद पवार, आइसोलेशन में रह रहे मंत्री

कोविड पॉजिटिव आए एनसीपी प्रमुख शरद पवार, आइसोलेशन में रह रहे मंत्री

62
0
file image

THE ANGLE
नई दिल्ली।
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने आज अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी। शरद पवार ने बताया कि उन्होंने कोरोना वायरस बीमारी का टैस्ट करवाया जो की पॉजिटिव आया है। इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने ट्विटर पर आगे लिखा कि चिंता की कोई बात नहीं है और वह अपने डॉक्टर के बताए अनुसार इलाज कर रहे हैं। अनुभवी राजनेता ने कहा, “मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में रहे हैं की वे खुद का परीक्षण करवाएं और सभी आवश्यक सावधानी बरतें।” पिछले कुछ हफ्तों में बढ़ते कोरोना के बीच कई राजनीतिक नेता वायरस से संक्रमित हुए हैं। एक दिन पहले, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने कहा कि वह एक सप्ताह के लिए आइसोलेशन में रहेंगे क्योंकि उन्होंने वायरस को महसूस किया था।

संसद भवन के 875 स्टाफ सदस्यों ने कोविड टैस्ट करवाया था

उन्होंने अपने करीबी संपर्कों से खुद का परीक्षण करने और अलग-थलग करने का भी अनुरोध किया था। हाल के हफ्तों में संसद भवन के 875 स्टाफ सदस्यों ने कोविड टैस्ट करवाया था जो की पॉजिटिव आया था। 31 जनवरी से शुरू होने वाले बजट सत्र के लिए जाने वाले दिनों के साथ, यह निर्णय लिया जाएगा कि संसद के दोनों सदन एक साथ या अलग-अलग पालियों में बैठेंगे। शनिवार को, यह बताया गया कि पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल (सेक्युलर) के प्रमुख एचडी देवेगौड़ा ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और उनके बिहार समकक्ष नीतीश कुमार भी हाल ही में वायरल बीमारी की चपेट में आ गए हैं।

इस बीच, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के सुबह के अपडेट के अनुसार, भारत के कोविड -19 मामले की गिनती में शनिवार को लगातार पांचवें दिन भी वृद्धि देखी गई, क्योंकि 306,064 संक्रमण दर्ज किए गए थे। मरने वालों की संख्या में भी 439 नई मौतों के साथ वृद्धि देखी गई, जो 4,89,848 की संचयी संख्या तक पहुंच गई।

Previous articleAshok Gehlot is an all-weather friend of farmers
Next articleअलवर मामले पर कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार, मंत्री महेश जोशी ने भाजपा से पूछा सवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here