Home Sports आरसीए कार्यकारिणी के नए भवन का विधि विधान से हुआ उद्घाटन

आरसीए कार्यकारिणी के नए भवन का विधि विधान से हुआ उद्घाटन

16
0

दा एंगल।
जयपुर।
राजस्थान में अब खेलों को गति आगे बढ़ेगी। करीब 270 दिनों बाद आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत नए दफ्तर में प्रवेश किया। आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने आज पूरे विधि विधान के साथ आरसीए कार्यकारिणी के नवनिर्मित भवन का शुभारंभ किया।

विधि विधान से आरसीए भवन का उद्घाटन

आरसीए के नये कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर वैभव गहलोत अपनी बेटी काश्विनी के साथ हवन में बैठे। पूजा-पाठ के बाद वैभव गहलोत ने नए दफ्तर में प्रवेश किया। इससे पहले नए दफ्तर में प्रवेश से पहले आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत राजस्थान क्रिकेट संघ के मुख्य संरक्षक डॉ सीपी जोशी के घर गए। यहां पर उन्होंने सीपी जोशी से आशीर्वाद से लिया।

राजस्थान क्रिकेट संघ कार्यकारिणी के नए भवन के उद्घाटन कार्यक्रम में विभिन्न जिला संघ के सचिव भी आए। इस मौके पर सुभाष जोशी, विवेक व्यास, प्रदीप नागर, सतीश व्यास और मोहम्मद इकबाल मौजूद रहे। इसके अलावा कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने भी कार्यक्रम में शिरकत की।

वैभव गहलोत ने की शुभकामनाएं

राजस्थान क्रिकेट संघ के नये कार्यालय के शुभारंभ मौके पर वैभव गहलोत ने दी सभी को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि घरेलू टूर्नामेंट को लेकर रहेगा हमेशा उनका विशेष फोकस रहेगा। इसके साथ ही नए स्टेडियम को लेकर हमने बीसीसीआई को पत्र भी लिखा है। पत्र में हमने स्टेडियम को लेकर ग्रांट की मांग भी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here