Home National वाराणसी में कोविड 19 की स्थिति को लेकर PM ने की समीक्षा...

वाराणसी में कोविड 19 की स्थिति को लेकर PM ने की समीक्षा बैठक, ‘दो गज दूरी, मास्क है जरूरी’ पर दिया जोर

11
0
Prime minister Narendra Modi (File Image)

The Angle
नई दिल्ली।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा पर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। PM मोदी ने ऑनलाइन कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद के दौरान कोरोना संक्रमण काल में लगातार लोगों की सेवा कर रहे कर्मचारियों की सराहना के साथ ही टीम का उत्साहवर्धन भी किया। बैठक के दौरान प्रधानमंत्री द्वारा कोरोना से बचाव तथा कोरोना संक्रमित मरीजों के समुचित उपचार हेतु टेस्टिंग, बेड, दवाइयाँ, वैक्सिीन और ह्यूमन पावर आदि की जानकारी ली।

वाराणसी के स्वास्थ्य इंफ्रास्ट्रक्चर में हुआ काफी सुधार- PM

समीक्षा बैठक में पीएम ने जनता को हर संभव सहायता तुरंत उपलब्ध कराने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री ने विशेष रूप से जोर देते हुए कहा कि ‘‘दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी‘‘ का पालन सभी लोगों द्वारा किया जाए। प्रधानमंत्री ने ‘टैस्ट ट्रेक और ट्रीट पर जोर देते हुए कहा कि कोरोना की पहली लहर की तरह वायरस से जीतने के लिए यही रणनीति अपनानी होगी। पीएम ने कहा की वाराणसी का प्रतिनिधि होने के नाते मैं लगातार फीडबैक ले रहा हूं और पिछले 5-6 सालों में वाराणसी में स्वास्थ्य इंफ्रास्ट्रचर में काफी सुधार हुआ है।

कोरोना की स्थिति को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने भी समीक्षा बैठक

वहीं कोरोना की स्थिति को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री ने भी जिला अधिकारियों और एसपी के साथ बैठक की और अधिकारियों को जनता की मदद के लिए आवष्यक दिशा निर्दश दिए। इससे पहले नीतिश कुमार ने राज्यपाल की अध्यक्षता में आयोजित सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here