Home Viral Videos तैमूर का जीजा अकाउंट से पीएम मोदी का रीट्वीट, वायरल हुआ दो...

तैमूर का जीजा अकाउंट से पीएम मोदी का रीट्वीट, वायरल हुआ दो कलाकारों का विडियो

177
0
PM Modi's retweet from Timur's brother-in-law account

The Angle
नई दिल्ली।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक रीट्वीट किया है जिसमें दो कलाकार वाद्य यंत्रों के माध्यम से अपनी संस्कृति को आम जनता के सामने लाने का प्रयास कर रहे है। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी का यह रीट्वीट काफी चर्चाओं में आ गया है। वजह जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे। क्योंकि जिस ट्वीटर अकाउंट से यह विडियो वायरल हुआ है, उसका नाम है ‘तैमूर का जीजा‘।

पीएम ने रीट्वीट से पहले नहीं पढ़ा अकाउंट का नाम?

लोगों का कहना है की क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विडियो रीट्वीट करने से पहले अकाउंट का नाम नहीं पढ़ा था। वहीं कई लोगों का कहना है की यह विडियो तो पहले भी कई लोग अपलोड कर चुके है पर प्रधानमंत्री ने तैमूर का जीजा के अकाउंट से ही इस विडियो को रीट्वीट क्यों किया?

तैमूर का जीजा ने प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद

तैमूर का जीजा अकाउंट के यूजर का नाम बृजेश चौधरी लिखा आ रहा है। बृजेष चैधरी ने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देते हुए लिखा की प्रधानमंत्री जी जिस तरह इन कलाकारों यह मधुर संगीत सुनकर खुशी की अनुभूति हुई थी।उसी तरह आपके द्वारा दिया गया रिप्लाइ एक अलग ही तरह की खुशी प्रदान करने वाला है।आपको आभार व्यक्त करने के लिए शब्दों का चयन करना मुश्किल हो रहा।हमेशा कृतघ्न रहूंगा आपका।हृदय से धन्यवाद आपका।

हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, बस उन्हें सही रास्ता दिखाने की जरूरत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोषल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और समय समय पर लोगों का उत्साह भी बढ़ाते रहते है।

Previous articleकेरल विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, पीसी चाको ने दिया इस्तीफा
Next articleराज्यपाल कलराज मिश्र ने बताया क्या है उनकी प्राथमिकता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here