Home National पुलिस से युवक ने मांगा लड़की का नंबर, पुलिस ने दिया शानदार...

पुलिस से युवक ने मांगा लड़की का नंबर, पुलिस ने दिया शानदार जवाब

244
0
युवक

द एंगल।

नई दिल्ली।

आज कल हर कोई सोशल मीडिया को एक ऐसा मंच समझता है जहां वे एक दूसरे तक अपनी मन की बात आसानी से कह सकते है और जानकारी प्राप्त कर सकते है। इसीलिए भारतीय पुलिस भी अपने आप को इन सोशल मीडिया की मदद से आम जनता से जोड़ रहे है। ताकि उनकी समस्या को जल्द से जल्द हल कर सके। ऐसा ही कुछ किया पुणे पुलिस ने भी जनता के साथ और जुड़ने के लिए किया। ट्विटर पर पुलिस के अकाउंट्स पर फनी और क्रिएटिव वॉर्निंग लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं।

लड़की का नंबर मांग रहा था युवक –

इस बार पुणे पुलिस ने ऐसे लड़के की खबर ली जो लड़की का मोबाइल नंबर मांग रहा था। पुणे पुलिस ने गजब का रिप्लाई दिया और लोगों का दिल जीत लिया। रविवार को, एक महिला ने एक ट्वीट में पुणे पुलिस को टैग किया और उनसे धनोरी पुलिस स्टेशन का कॉन्टेक्ट नंबर पूछा। पुणे पुलिस ने जवाब देते हुए पुलिस स्टेशन का नंबर शेयर किया। नीचे एक लड़के ने पुणे पुलिस से लड़की का मोबाइल नंबर मांगा। जिसका पुणे पुलिस ने गजब का जवाब दिया। पुलिस के इस जवाब की हर कोई सराहना कर रहा है।

पुलिस ने मांगे लड़के के नंबर –

ट्विटर अकाउंट ‘@abirchiklu’ के नाम के युवक ने नीचे कमेंट किया, ”क्या मुझे लड़की का नंबर मिल सकता है, प्लीज?” कई लोगों ने इस कमेंट की आलोचना की। पुणे पुलिस ने ऐसा रिप्लाई दिया, जिसने सभी का दिल जीत लिया। पुणे पुलिस ने लिखा, ”सर हम फिलहाल आपके मोबाइल नंबर में दिलचस्पी रखते हैं। हम जानना चाहते हैं कि आप इस लड़की का मोबाइल नंबर क्यों चाहते हैं। डायरेक्ट मैसेज करें। हम प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करते हैं।” पुणे पुलिस का ये रिप्लाई खूब वायरल हो रहा है, जिसके अब तक 14 हजार लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं।

Previous articleभारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे कल, लुबिचाने और बुमराह की टक्कर होगी दिलचस्प
Next articleदक्षिण के मंदिरों की राह चला काशी विश्वनाथ मंदिर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here