Home National राहुल गांधी ने की देश में लाॅकडाउन लगाने की मांग, केंद्र पर...

राहुल गांधी ने की देश में लाॅकडाउन लगाने की मांग, केंद्र पर लगाया आरोप

16
0
Congress Leader Rahul Gandhi

The Angle
नई दिल्ली।
देश में कोरोना की दूसरी लहर काफी भयावह साबित हो रही है। देश में हर ओर तड़पते-बिलखते लोग नजर आ रहे है। अस्पतालों के अंदर तो मरीजों की भीड़ है ही साथ ही बाहर भी लोग इस इंतजार में है की उनका भी इलाज कैसे ना कैसे कर के शुरू हो सके। वहीं इस मामले में अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार से देश में लाॅकडाउन लगाने की मांग की है।

केंद्र की निष्क्रियता के कारण मर रहे है लोग- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा की कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए एकमात्रा साधन लाॅकडाउन ही है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया की केंद्र की निष्क्रियता के कारण देश में निर्दोष लोग मर रहे है।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने मचाया कोहराम

गौरतलब है की देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है। पिछले हफ्ते से लगातार प्रतिदिन साढ़े तीन लाख से ज्यादा नए मरीज मिल रहे हैं। कोरोना मरीजों और कोविड से होने वाली मौतों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी से दहशत का माहौल है। देश की स्वास्थ्य प्रणाली चरमरा गई।

टीकाकरण अभियान भी लग रहा ग्रहण

देश भर के अस्पतालों में बेड, वेंटिलेटर, रेमडेसिविर और ऑक्सीजन की किल्लत जारी है। सैकड़ों लोग बिना इलाज के ही दम तोड़ रहे हैं। वहीं श्मशान घाटों पर शवों के अंतिम संस्कार के लिए कई घंटों का इंतजार करना पड़ रहा है। कई राज्यों में टीकाकरण अभियान पर वैक्सीन की कमी से ग्रहण लगता नजर आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here