Home International Health मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास के आरोपों पर राजस्थान बीजेपी का पलटवार, जानिए क्या...

मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास के आरोपों पर राजस्थान बीजेपी का पलटवार, जानिए क्या बोले रामलाल शर्मा ?

37
0
राजस्थान भाजपा मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा (फाइल इमेज)

The Angle

जयपुर।

बीजेपी राजस्थान के मुख्य प्रवक्ता और चौमूं विधायक रामलाल शर्मा ने परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास के बयानों पर पलटवार करते हुए नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि कोविड मरीजों को बचाने के लिए जो व्यवस्थाएं की जा सकती हैं उन पर ध्यान दें तो ज्यादा अच्छा रहेगा। विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि कल राजस्थान सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह रहे थे कि पाप लगेगा तुम्हें! निश्चित रूप से पाप तो उन लोगों को लगेगा जिन्होंने समय रहते काम नहीं किया।

रामलाल शर्मा ने मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास की बातों का दिया जवाब

रामलाल शर्मा ने सवाल उठाते हुए कहा कि जो 1500 वेंटिलेटर प्रधानमंत्री केयर फंड से प्रदेश को दिए गए थे, वो आज कितने जनता के काम आ रहे हैं ? पाप उन लोगों को लगेगा जिन्होंने जयपुर, अजमेर, बीकानेर और अलवर में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए भारत सरकार ने पैसे दिए, फिर भी ऑक्सीजन प्लांट नहीं लगाए। जिस तरीके का आप व्यवहार कर रहे हैं कि भारत सरकार हमारे साथ भेदभाव कर रही है, तो महाराष्ट्र के अंदर किसकी सरकार है, महाराष्ट्र के अंदर कितनी ऑक्सीजन की आवंटन की जा रही है, सबसे ज्यादा महाराष्ट्र के अंदर ऑक्सीजन सप्लाई भारत सरकार कर रही है। वहां किसकी सरकार है ?

बीजेपी नेता ने पूछा- केंद्र सरकार देने को तैयार लेकिन आपके पास लेने के लिए कितने टैंकर ?

उन्होंने कहा कि आप कह रहे हो कि सरकार भारत सरकार हमारे साथ भेदभाव कर रही है, जबकि हकीकत यह है कि ऑक्सीजन जितनी चाहिए, उतनी देने के लिए भारत सरकार तैयार है, लेकिन आपके पास ऑक्सीजन को वितरण करने के लिए कितने टैंकर हैं? आप कितने टैंकरों से ऑक्सीजन उठा पाओगे? कम से कम राजस्थान की जनता को आप यह भी तो बताओ।

कैबिनेट की बैठक के बाद खाचरियावास ने पीसी में लगाए थे केंद्र सरकार पर आरोप

गौरतलब है कि कल लगभग 3 घंटे तक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चली कैबिनेट की मीटिंग के बाद मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कैबिनेट की बैठक में लिए गए फैसलों की जानकारी दी, इसके साथ ही खाचरियावास ने केंद्र की मोदी सरकार पर कांग्रेस शासित राज्य होने के चलते राजस्थान से भेदभाव करने का भी आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि केंद्र की मोदी सरकार राज्य को जरूरत के मुताबिक ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं करवा रही है, इससे कोविड मरीजों को अस्पतालों में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here