Home Sports अपनी पहली जीत की तलाश में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी राजस्थान राॅयल्स

अपनी पहली जीत की तलाश में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी राजस्थान राॅयल्स

22
0

The Angle
चेन्नई।

आईपीएल सीजन 14 में अब तक हुए सभी मैच बेहद रोमांच और करीबी रहे। मुंबई इंडियन और केकेआर का मुकाबला इसका उदाहरण है। एक समय जहां केकेआर मैच जीतती हुई नजर आ रही थी। उसी समय राहुल चाहर ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए मैच का रुख पलट दिया और एमआई ने मैच दस रन से जीत लिया। ऐसे ही कुछ कल हुए सनराइजर्स हैदराबाद और राॅयल चैंलेंजर्स बंगलौर के बीच हुए मैच में हुआ।

कप्तान सैमसन का रहा लाजवाब प्रदर्शन

सनराइजर्स हैदराबाद ने टाॅस जीतकर आरसीबी को पहले बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया। आरसीबी ने 150 रन का लक्ष्य सनराइजर्स के सामने रखा। एक समय आरामदायी स्थिति में दिख रही हैदराबाद वाॅर्नर के आउट होने के बाद ताश के पत्तों की तरह बिखकर गई और महज छह रन से मैच हार गई। कुछ ऐसा ही पहले मैच में राजस्थान राॅयल्स के साथ हुआ। 222 रन का पीछा करने उतरी टीम संजू सैमसन की जाबांज पारी की बदौलत मात्र चार रन से यह मैच हार गई। वहीं पुरानी हार को भुलाकर राॅयल्य आज अपनी पहली जीत की तलाश के खेलेगी।

आज राजस्थान रॉयल्स आत्मविश्वास से भरे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैदान में उतरेगी। पहले मैच में राजस्थान राॅयल्स पंजाब से करीब मुकाबले में चार रन से हार गई थी। इस मैच में पहली बार कप्तान कर रहे संजू सैमसन ने शानदार शतक जड़ा था। वहीं दिल्ली कैपिटल्स अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था।

आईपीएल में आज होगा रोमांचक मुकाबला

आईपीएल के इस रोमांचक मुकाबले से पहले राजस्थान राॅयल्स को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के बेन स्टोक्स चोटिल हो गए और वो आज का मैच नहीं खेलेंगे। पहले मैच में राजस्था राॅयल्स की गेंदबाजी एकदम बेदम साबित हुई। टीम के गेंदबाज पंजाब की बल्लेबाजों पर कोई दबाव ही नहीं डाल पाए। ऐेसे में आज मुस्ताफिजूर रहमान, क्रिस मौरिस, स्टोक्स, श्रेयस गोपाल और राहुल तेवतिया को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा, क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी में काफी गहराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here