Home Politics ग्रामीण ओलंपिक को लेकर राजेंद्र राठौड़ का तंज, कहा- खोई जमीन तलाशने...

ग्रामीण ओलंपिक को लेकर राजेंद्र राठौड़ का तंज, कहा- खोई जमीन तलाशने में जुटी कांग्रेस

137
0

The Angle

जयपुर।

देश और शायद दुनिया के सबसे बड़े ग्रामीण ओलंपिक खेलों की पंचायत के बाद ब्लॉक स्तर खेलों की शानदार सफलता जहां राजस्थान सरकार के प्रदेस में खेलों को बढ़ावा देने के प्रयासों की कहानी कह रही है, वहीं भाजपा इसके बाद भी राजस्थान के नाम एक और उपलब्धि दर्ज होने का जश्न मनाने की बजाय सरकार को घेरने में लगी है।

राजेंद्र राठौड़ का तंज- ओलंपिक नाम रख देने से खेलों का स्तर ओलंपिक जैसा नहीं हो जाता

अपने एक दिवसीय प्रवास पर धौलपुर पहुंचे उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का भरतपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। यहां मीडिया से रूबरू होते हुए राठौड़ ने प्रदेश की गहलोत सरकार और कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि इन खेलों के जरिए कांग्रेस अपनी खोई हुई जमीन तलाशने में लगी है। उन्होंने कहा कि सिर्फ खेलों के आयोजन का नाम ओलंपिक करने से खेलों का स्तर ओलंपिक जैसा नहीं हो जाता। सरकार ने प्रति खिलाड़ी के हिसाब से 3 हजार 500 रुपए का बजट दिया है, जो कि अपर्याप्त है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर खेलों का राजनीतिकरण करने का भी आरोप लगाया।

राठौड़ बोले- आने वाले दिनों में राजस्थान में भी कई नेता थाम सकते हैं भाजपा का दामन

इसके साथ ही कांग्रेस नेताओं के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के कई बड़े नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं, ऐसे में आने वाले दिनों में राजस्थान में भी कई नेता पाला बदलकर भाजपा के साथ आ सकते हैं और इस संभावना को पूरी तरह नकारा नहीं जा सकता। वहीं गायों में बढ़ रहे लंपी संक्रमण को लेकर भी भाजपा नेता ने राज्य सरकार को कोसा। उन्होंने कहा कि सरकार के आंकड़ों के हिसाब से प्रदेश में 12 लाख से ज्यादा गाय लंपी स्किन रोग से संक्रमित हो चुकी हैं, लेकिन सरकार के इंतजाम नाकाफी हैं। गोवंश तड़प-तड़पकर जान दे रही हैं, विधानसभा सत्र में लंपी से गायों की मौत सहित कई अन्य मुद्दों को सदन में मजबूती से उठाएंगे।

Previous articleपीएम मोदी का जन्मदिन आज, देश-दुनिया के नेताओं ने दी शुभकामनाएं, वसुंधरा राजे पहुंचीं दिल्ली
Next articleपीसीसी में हुई कांग्रेस की अहम बैठक, राहुल गांधी को फिर से अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव पास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here