Home Rajasthan Video-RCA में गहलोत का वैभव

Video-RCA में गहलोत का वैभव

110
0
वैभव

दा एंगल।

जयपुर।

RCA में वैभव का जादू छा गया है। लम्बे समय से चल रही RCA की रात आख़िरकार अब समाप्त हो गयी है। इसके साथ ही क्रिकेट के गलियारों में जो चुनावी चर्चा थी वो हकीकत में तब्दील हो गयी है। वैभव गहलोत RCA के नए अध्यक्ष बन गए है। वैभव गहलोत की एक तरफ़ा जीत हुई है। पूरे पैनल को जीत कर अब वैभव के हाथ में RCA का भविष्य है।

वैभव v/s रामप्रकाश-

वैभव गहलोत का मुकाबला डूडी गट के रामप्रकश चौधरी से हुआ। वैभव गहलोत ने रामप्रकाश चौधरी को 6 के मुकाबले 25 वोटों से हराया दिया। इसके साथ ही पूरा सीपी जोशी गुट चुनाव जीत गया। उपाध्यक्ष पद पर अमीन पठान, सचिव महेंद्र शर्मा, कोषाध्यक्ष पद पर कृष्ण कुमार नीमावत और संयुक्त सचिव पर महेंद्र नागर ने जीत हासिल की। चुनाव अधिकारी आरआर रष्मि ने कहा कि इस चुनाव में सभी नियमों का पालन किया गया है। डूडी गुट के केवल 6 प्रत्याशी ही जीत पाए।

वैभव

मतदान रहा हंगामो से भरा

आरसीए में हुए हंगामे को लेकर जोशी गुट ने कहा कि इस हंगामें से डूडी गुट की हार को लेकर बौखलाहट सामने आई है। डूडी गुट के सदस्य इसी वजह से हंगामा कर रहे हैं और चुनाव प्रक्रिया पर सवाल उठा रहे हैं।

वैभव

उन्होंने कहा कि मतदान स्थल पर सुबह से सबकुछ सामान्य रूप से हो रहा है। मतदान स्थल पर प्रॉक्सी वोट को लेकर हुआ हंगामा। सचिव पद के प्रत्याशी सुमेंद्र ने पुलिस और अधिकारियों पर लगाया आरोप। सुमेंद्र ने कहा कि मतदान स्थल पर सबकुछ पहले से फिक्स है। उन्होंने कहा, वोटर्स को डराया धमकाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here