Home Sports आईपीएल में आज आरसीबी का मुकाबला पंजाब किंग्स से

आईपीएल में आज आरसीबी का मुकाबला पंजाब किंग्स से

25
0
kl-rahul-kohli

The Angle
अहमदाबाद।

आईपीएल में आज 26वां मुकाबला राॅयल चैलेंजर्स बंगलौर और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। अभी तक राॅयल चैलेंजर्स बंगलौर का आईपीएल में अभी तक का सफर शानदार रहा है। छह मैच में से पांच मैच जीतकर टीम दूसरे स्थान पर है। दूसरी तरफ, पंजाब का अब तक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल और कप्तान केएल राहुल के बल्ले से भी रन नहीं निकल रहे हैं। मयंक अग्रवाल ने हाल के समय में कुछ रन बनाए हैं, लेकिन बाकी बल्लेबाज विफल रहे हैं।

पंजाब का पलड़ा भारी

पंजाब और बैंगलोर के बीच में हेड टू हेड में पंजाब का पलड़ा भारी है. दोनों टीमें अब तक 26 बार आमने सामने आई हैं, जिसमें 14 मैच पंजाब ने जीते हैं, तो वहीं 12 मैचों में बैंगलोर को जीत मिली है। वहीं अभी तक के आईपीएल के सफर में पंजाब कुछ खास नहीं कर पाई है। वहीं बंगलौर की टीम अपनी पूरी फाॅर्म में है। 360 के नाम से प्रसिद्ध डिविलियर्स ने दिल्ली के खिलाफ शानदार पारी खेली थी। इसके अलावा मैक्सवेल का बल्ला भी इस बार खूब चल रहा है। कप्तान विराट कोहली ने भी कुछ पारियां अच्छी खेली है,लेकिन कप्तान से एक बड़ी पारी की दरकार है।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अब तक शुरुआत में रन बनाना मुश्किल हो रहा है. हालांकि, जैसे ही गेंद पुरानी होती है, तो रन बनाना आसान हो जाता है. साथ ही यहां स्पिनर्स को मदद नहीं मिल रही है. रात के मैच में ओस का महत्व बहुत ज्यादा होता है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम लक्ष्य का पीछा करना पसंद कर सकती है.

आईपीएल में आज हो सकता है उलटफेर

आईपीएल में आज मैच प्रिडिक्शन मीटर बता रहा है कि इस मैच में बड़ा उलटफेर हो सकता है. दरअसल, भले ही इस मैच में आरसीबी का पलड़ा भारी है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि पंजाब किंग्स तीसरी जीत मिल सकती है. बल्लेबाजी दोनों टीमों की ताकत है और दोनों में से जो भी इसमें बेहतर करेगा वो आज के मैच में बाजी मार सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here