Home Politics राजस्थान में अब RT-PCR टेस्ट की कीमत हुई 350 रुपये, आज की...

राजस्थान में अब RT-PCR टेस्ट की कीमत हुई 350 रुपये, आज की समीक्षा बैठक में भी सीएम गहलोत ले सकते है बड़े बैठक

21
0
CM Ashok Gehlot (File Image)

The Angle
जयपुर।
देश प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर बेकाबू होती जा रही है। सभी राज्यों की सरकारें इसको लेकर बेहद सतर्क है। वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर लगातार समीक्षा बैठक कर रहे है। बढ़ते आंकडो को देखते हुए सीएम ने पहले नाइट कर्फ्यू और फिर वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान किया था और अब प्रदेश में और ज्यादा सख्ती बढ़ाई जाने की संभावनाएं जताई जा रही है।

प्रदेश में और बढ़ सकती है सख्ती!

इसे लेकर सीएम गहलोत आज शाम 5 बजे प्रदेश में कोरोना के हालातों को लेकर वीसी के जरिए समीक्षा बैठक करेंगें जो कि पब्लिक के लिए भी ओपन रखी गई है। इस बैठक में सीएम आगामी पाबंदियों को लेकर चर्चा करेंगे और इसके बाद 7 बजे प्रेस वार्ता करेंगे। वहीं सीएम ने सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के आंकडो को लेकर चिंता जताई है और पीएम से एक बार फिर सभी राज्यों से इस मामले पर चर्चा करने की अपील की है। वहीं प्रदेशवासियों के बारे में सोचते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आरटी पीसीआर टेस्ट की कीमत 500 से घटाकर 350 कर दी है। ऐसा करने वाला राजस्थान देश में पहला प्रदेश है।

विधायक अमीन कागजी हुए कोरोना संक्रमित

कोरोना संक्रमण की चपेट में आम जनता के साथ साथ बड़ी हस्तियां भी लगातार आ रही है। वहीं अब कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। किशनपोल विधानसभा क्षेत्र से विधायक अमीन कागजी भी इस संक्रमण की चपेट में आ गए है। कागजी को आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मुख्यमंत्री ने अमीन कागजी के फोन पर हाल चाल भी पूछे है और अस्पताल प्रशासन को उचित इलाज के निर्देश दिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here