Home Crime कोर्ट से नहीं मिली रिया को राहत, रविवार तक रहना होगा जेल...

कोर्ट से नहीं मिली रिया को राहत, रविवार तक रहना होगा जेल में ही

39
0
रिया चक्रवर्ती (फाइल इमेज)

द एंगल।

मुम्बई।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में उजागर हुए ड्रग्स एंगल को लेकर गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने नेशनल कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर जमानत याचिका दायर की थी। रिया की इस जमानत याचिका पर फैसला आ चुका है। रिया चक्रवर्ती को राहत देने से कोर्ट ने इनकार कर दिया है और उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।

रविवार तक तो जेल में रहना ही पड़ेगा

बता दें रिया चक्रवर्ती को अब कम से कम रविवार तक जेल में रहना होगा। अगर रिया की तरफ से अर्जेंट सुनवाई के लिए भी हाईकोर्ट में जमानत अर्जी मंजूर होती है, तब भी अर्जी पर सुनवाई तो सोमवार को ही हो सकेगी। गौरतलब है कि रिया पहले ही दो रातें जेल में गुजार चुकी हैं।

भायखला जेल में हैं रिया

रिया को नेशनल कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स के इस्तेमाल मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अदालत ने उन्हें 14 दिन के लिए 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। फिलहाल रिया मुम्बई की भायखला जेल में हैं। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बुधवार को रिया की जमानत की याचिका लगाई थी, जिसे कोर्ट ने आज खारिज कर दिया है। बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे एनसीबी अब तक 10 गिरफ्तारियां कर चुका है।

ड्रग्स सिंडिकेट पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई

बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स सिंडिकेट को लेकर आज दिल्ली में एक मीटिंग होने वाली है, जिसमें एनसीबी और सीबीआई सहित तमाम सुरक्षा एजेंसियों के शामिल होने की बात कही जा रही है। सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स सिंडिकेट पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

कुछ बॉलीवुड कलाकारों को बुला सकती है NCB

खबर ये भी है कि नेशनल कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आज उन बॉलीवुड कलाकारों, जिनका नाम ड्रग कॉर्टेल में आया है, उन्हें बुला सकती है या एक ऐसे जगह पर जाकर मिल सकती है, जहां असुविधा न हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here