Home Entertainment वरुन धवन की सबसे महंगी फिल्म “बवाल”, प्रतिदिन 2.5 करोड़ रुपये हो...

वरुन धवन की सबसे महंगी फिल्म “बवाल”, प्रतिदिन 2.5 करोड़ रुपये हो रहे है खर्च

64
0

The Angle
Entertainment.
बाॅलीवुड अभिनेता वरुन धवन की आने वाली फिल्म “बवाल” पर बवाल मचा हुआ है। माना जा रहा है की वरुन धवन की ये अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म के एक खास ऐक्शन सीन की शूटिंग में करीब ढाई करोड़ (2.5 करोड़) रुपये प्रतिदिन खर्च किए जा रहे हैं। आपको बता दे वरुन धवन की “बवाल” फिल्म 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म में वरूण के साथ जान्हवी कपूर नजर आएंगी।

फिल्म की अधिकतर की शूटिंग उत्तर प्रदेश के विभिन्न इलाकों में की गई है। यह भी माना जा रहा है कि ये फिल्म वरुण के करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। सूत्रो के मुताबिक फिल्म की शूटिंग पेरिस, बर्लिन, पोलैंड, क्राको और वारसॉ जैसे सबसे महंगे और दिलचस्प स्थानों के साथ-साथ भारत की छोटी-छोटी जगहों में भी की है।

“बवाल” एक प्रेम कहानी

चलिए बात करते फिल्म बवाल की। “बवाल” में छोटे शहर के एक लड़के की कहानी है। वह उस शहर की सबसे खूबसूरत मानी जाने वाली लड़की से शादी करना चाहता है। बताया जा रहा है यह एक अनोखी प्रेम कहानी है। वहीं फिल्म के एक बड़े एक्शन सीक्वेंस की तैयारी वारसा में की जा रही है। इस पर हर दिन लगभग 2.5 करोड़ रुपए का खर्च आएगा। यह 10 दिनों का शेड्यूल है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितेश तिवारी कर रहे हैं।

वरुन और जान्हवी की अपकमिंग फिल्में

बवाल के अलावा भी वरूण कई अन्य फिल्मों पर काम कर रहे है। वरूण अन्य अपकमिंग फिल्मों में “भेड़िया”,“अरुण खेत्रपाल की बायोपिक”, “इक्कीस” और “रणभूमि” जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म में “गुड लक जेरी, “रणभूमि”, “तख्त”,“मिस्टर एन्ड मिसेज माहि”जैसी फिल्में शामिल है।

Previous articleहनुमानगढ़ में कर्फ्यू का दूसरा दिन, गौ हत्या मामले में अब तक 40 से ज्यादा लोग गिरफ्तार
Next articleराष्ट्रपति पर टिप्पणी को लेकर सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी के बीच बहस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here