Home Sports सचिन ने अपने बाल सखा को दिया एक अनोखा चैलेंज

सचिन ने अपने बाल सखा को दिया एक अनोखा चैलेंज

50
0

दा एंगल।
नई दिल्ली।
सचिन तेंदुलकर और उनके बचपन के साथी विनोद कांबली को कौन नहीं जानता। दोनों की बचपन की दोस्ती बहुत गहरी रही है। कांबली और सचिन ने स्कूल में सबसे अधिक रन का रिकाॅर्ड भी बनाया था। दोनों भारतीय टीम के लिए भी खेले थे। दोनों की दोस्ती के किस्से भी आज भी बहुत मशहूर है।

विनोद कांबली को गाने का चैलेंज

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने बाल सखा विनोद कांबली को एक अनोखा चैलेंज दिया है। यह चैलेंज कोई शतकों के लिए नहीं दिया गया है बल्कि यह एक गाने का चैलेंज है जो लिटिल मास्टर ने 2017 में एक गाना गाया था। जिसका टाइटल था क्रिकेट वाली बीट। लिटिल मास्टर ने चैलेंज दिया है कि एक सप्ताह में विनोद कांबली उसका रैप वर्जन गाकर सुनाएं।

लिटिल मास्टर ने जारी किया वीडियो

सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो जारी शेयर किया। इसमें उन्होंने कांबली को चुनौती दी है कि उनके गाने ‘क्रिकेट वाली बीट’ का रैप वर्जन गाकर दिखाएं। यही नहीं, सचिन ने इसके लिए कांबली को एक सप्ताह का समय भी दिया। दरअसल, विडियो में सचिन कांबली से अपने गाने के बारे में जानना चाह रहे थे। जवाब में कांबली ने कहा कि गाना याद है। फिर सचिन कहते हैं, मिस्टर कांबली मैं तुम्हें अपने क्रिकेट वाली बीट गाने को रैप करने का चैलेंज देता हूं। इसके लिए आपके पास एक सप्ताह का समय है। यानी 28 जनवरी तक आपको इसे सुनाना होगा।’

इस चैलेंज के बाद विनोद कांबली रैप के अंदाज में डांस करते भी दिखाई देते हैं। अब देखने वाली यह है कि कांबली इस चुनौती को पूरा कर पाते हैं या नहीं। गौरतलब है कि क्रिकेट वाली बीट विडियो में सचिन के साथ मशहूर गायक सोनू निगम भी परफॉर्म करते दिखाई दिए थे। अब कांबली भी इस चैलेंज को स्वीकार के उस पर रैप बनाने में जुट गए हैं। अब आगे यह देखना दिलचस्प होगा कि किस तरह कांबली सचिन की चुनौती का जवाब देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here