Home Sports बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को लगा बडा झटका, कोरोना संक्रमित होने के...

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को लगा बडा झटका, कोरोना संक्रमित होने के कारण थाइलैंड ओपन में नहीं ले सकेंगी भाग

22
0

द एंगल
बैंकाक।
भारत की बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल कोरोना पाॅजिटिव हो गई है। साइना इस वक्त थाइलैंड के एक अस्पताल में क्वारंटीन है। आज से 17 जनवरी तक चलने वाले थाईलैंड ओपन में भाग लेने के लिए नेहवाल भारतीय दल के साथ बैंकाक आई थी। जहां टेस्ट कराने पर उनकी कोरोना की रिपोर्ट पाॅजिटिव आ गई है। साइना के साथ कुछ अन्य खिलाडी भी संक्रमित हो गए है।

साइना ने इससे पहले बीते साल मार्च में ऑल इंग्लैंड ओपन में हिस्सा लिया था। बीएआई ने अपने ट्वीट में कहा की साइना के अलावा प्रणय भी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए है। बीएआई के मुताबिक दोनो खिलाडी अगले 10 दिनों तक आइसोलेट रहेंगे।

साइना को अभी तक नहीं मिली कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट

वहीं साइना नेहवाल ने ट्वीट कर कहा की मुझे अभी भी कल से कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नहीं मिली है, यह बहुत भ्रामक है और आज मैच के लिए वार्म अप से पहले वे मुझे बैंकॉक के अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहते है। यह कहते हुए कि मैं पॉजिटिव हूं।

10 माह बाद शुरू हुआ इंटरनेशनल कैलेंडर

कोरोना की पाॅजिटिव रिपोर्ट आने के बाद साइना नेहवाल अब इस टूर्नामेंट में शामिल नहीं हो पाएंगी। महामारी की वजह से 10 माह बाद इंटरनेशनल कैलेंडर शुरू हुआ था। पॉजिटिव होने के बाद यह साइना नेहवाल के लिए बड़ा झटका साबित हुआ है। थाईलैंड ओपन के ठीक बाद 19 से जनवरी से टोयोटा थाईलैंड ओपन और 27 से 31 जनवरी के बीच बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स खेला जाएगा। मंगलवार को साइना को टूर्नामेंट का पहला मैच खेलना था।

साइना ने हाल ही में फीजियो और ट्रेनर को थाईलैंड ओपन में एंट्री की परमिशन नहीं देने पर सवाल उठाया था। साइना ने बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन से इसमें ढिलाई देने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि इससे एथलीट्स के परफॉर्मेंस और फिटनेस पर असर पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here