Home Entertainment पुलिस अधिकारियों के निःस्वार्थ सेवा भाव ने मेरी आंखें खोल दीं- भाविका...

पुलिस अधिकारियों के निःस्वार्थ सेवा भाव ने मेरी आंखें खोल दीं- भाविका शर्मा

139
0

द एंगल।

एंटरटेनमेंट डेस्क।

हल्के-फुल्के अंदाज वाले और मूल्यों पर आधारित शो ‘मैडम सर’ ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। इसमें ऐसे टैलेंटेड कलाकार हैं, जो दर्शकों को एक महिला पुलिस स्टेशन की चार अनोखी महिला पुलिस अधिकारियों की रोमांचक यात्रा पर ले जाते हैं। इन कलाकारों ने इस वर्ष की शुरूआत में इस शो की शूटिंग आरंभ की थी। अब उन्हें शूटिंग और अपने साथी-कलाकारों के साथ मस्ती करना याद आ रहा है।

इस समय ने हमें कई तरह से चुनौती दी- भाविका शर्मा

सोनी सब के मैडम सर में सैसी संतोष की भूमिका निभा रहीं भाविका शर्मा इस समय को ‘वास्तविकता के बोध से भरा’ बताती हैं। उन्होंने कहा, “यह सचमुच अजीब समय है, जिसने हमें कई तरीकों से चुनौती दी है। इस समय शूटिंग से दूर रहना मेरे लिए जरूरी था, लेकिन हमारे फ्रंटलाइन वॉरियर्स के निःस्वार्थ सेवा भाव ने मुझे उनका आभारी बना दिया है। मैं मैडम सर में एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाती हूँ और इस समय देशभर में हमारे पुलिस अधिकारियों के अथक प्रयासों ने मेरी आँखें खोल दी हैं। मैं उन्हें सलाम करती हूँ।”

भाविका शर्मा अपनी फैमिली के साथ स्पेंड क रही हैं लॉकडाउन टाइम

भाविका ने आगे कहा, “मैंने इस समय का उपयोग अपने परिवार के करीब आने के लिए किया। हम सभी का एक साथ रहना एक बेहतरीन अनुभव था। हम एक परिवार की तरह नाश्ता, लंच और डिनर करते हैं, जो इससे पहले हमारी बिजी लाइफ के कारण काफी मुश्किल से हो पाता था। मुझे बहुत खुशी है कि मैं यह समय अपने प्रियजनों के साथ बिता रही हूँ। अब लगभग तीन महीने हो चुके हैं और अब मैं मैडम सर के सेट पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ। मैं सुरक्षा के नियमों का पालन करूंगी और संतोष के किरदार में ढल जाऊंगी। ऐसा शानदार रोल मिलना मेरे लिए सुखद है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here