Home Entertainment व्यस्तता के चलते शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को नहीं पता चल सके राज...

व्यस्तता के चलते शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को नहीं पता चल सके राज कुंद्रा के काले कारनामे

77
0

THE ANGLE
ENTERTAINMENT
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का नया बयान सामने आया है। उन्होंने अपने बयान में बताया की साल 2007 में बिग बॉस का शो करने यूके गई थी। यहां पर म्यूजिक शो डायरेक्टर फरत हुसैन के जरिए उनकी राज कुंद्रा से मुलाकात हुई। वहां से उनकी दोस्ती शुरू हुई और उन्होंने 22 नवंबर 2009 को शादी कर ली। शिल्पा ने बताया कि उन्होंने राज से एनआरआई होने की वजह से शादी से पहले ही कह दिया था कि वह शादी के बाद भारत में ही रहेंगी। इसलिए शादी के बाद वह भारत में रहने के लिए आ गए। शिल्पा ने आगे कहा कि, साल 2009 में राज कुंद्रा ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल नाम की टीम में 75 करोड़ रुपये का निवेश किया था।

इस कंपनी में 4 विदेशी पार्टनर हैं, जिसमें राज कुंद्रा की 13 प्रतिशत की भागीदारी है।लेकिन, आईपीएल में बेटिंग के आरोप लगने के बाद उन्हें राजस्थान रॉयल की भागीदारी से निकाल दिया गया। “साल 2012 में कुंद्रा ने सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड नामक एक कंपनी शुरू की। साथ ही बेस्ट टीवी प्राइवेट सेलिब्रिटी होम शोपिंग नाम की एक कंपनी भी शुरू की। फिर साल 2015 में राज ने विहान इंडस्ट्रिस लिमिटेड नाम से एक दूसरी कंपनी भी शुरू की, जिसमें एनिमेशन, कार्टून और एप्लिकेशन बनाने का काम किया जाता है। शिल्पा ने बताया कि इस कंपनी में उनका 24.50 प्रतिशत शेयर है।

शिल्पा ने अपनी पढ़ाई, करियर, अकाउंट से जुडी सभी जानकारिंया मुंबई पुलिस के साथ साझा की

अपने बयान में शिल्पा शेट्टी ने कहा कि, “उमेश कामत वियान इंडस्ट्री में काम करता था। जब उसे फरवरी 2021 में गिरफ्तार किया गया। तो मैंने राज से इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उमेश कामत और गहना वशिष्ट ने स्वतंत्र रूप से अश्लील वीडियो बनाने का और बेचने का निर्णय लिया था। शिल्पा ने कहा कि उन्हें शुरुआत से ही बोलिफेम ओटीटी के बारे में कुछ नहीं पता है।

इसके अलावा उन्हें आज पता चला कि वियान कंपनी से हॉटशॉट के लिए बनाए गए अश्लील वीडियो प्रदीप बक्शी के केनरीन कम्पनी को भेजे जाते थे। अपना बयान दर्ज कराने के दौरान शिल्पा ने अपनी पढ़ाई, करियर, अकाउंट से जुडी सभी जानकारिंया मुंबई पुलिस के साथ साझा की। इस दौरान शिल्पा ने यह भी बताया की, “मैं अपने काम में व्यस्त रहने की वजह से राज से कभी नहीं पूछती थी कि वह क्या काम कर रहे हैं। इसके अलावा राज भी मुझे अपने काम से जुड़ी बात कभी नहीं बताते थे। इस वजह से मुझे इस मामले में कुछ नहीं पता।

Previous articleBJP’s Gujarat model fades away..in neighbouring Raj, CM Gehlot’s governance model is shining
Next articleस्वतंत्र भारत में जन्मे भारत के प्रथम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 71वां जन्मदिन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here