Home Entertainment कोरोना के बिगड़ते हालातों को लेकर सिंगर सोनू निगम ने जताई चिंता,...

कोरोना के बिगड़ते हालातों को लेकर सिंगर सोनू निगम ने जताई चिंता, कहा- नहीं होना चाहिए था कुंभ का मेला

30
0
Singer Sonu Nigam

The angle
महाराष्ट्र।
देश में कोरोना संक्रमण के कारण हालात खराब होते जा रहे है। वहीं इस दौरान हरिद्वार में कुंभ का मेला भी चल रहा है जहां कोरोना के नियमों का किसी भी प्रकार से पालन नहीं हो रहा है। कई साधु-संत इस दौरान कोरोना संक्रमण की चपेट में भी आ गए है। कई लोगों ने हरिद्वार में चल रहे कुंभ के मेले को रोके जाने की मांग की है। वहीं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेले को प्रतीकात्मक करने की अपील की है। इसके मद्देनजर अब गायक सोनू निगम ने कोरोना की स्थिति को लेकर चिंता जताई है।

आस्था से ज्यादा लोगों की जान है जरूरी- सोनू निगम

बाॅलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम ने कहा की कोरोना के कारण सवा साल से स्थिति खराब है। लोगों के पास काम नहीं है। इसके साथ ही सोनू निगम ने कहा की एक हिंदू होने के नाते मै यह कह सकता हूं की कुंभ का मेला नहीं होना चाहिए था। मैं मानता हूं की यह एक आस्था की बात है लेकिन इस वक्त कुछ भी लोगों की जान से ज्यादा जरूरी नहीं होना चाहिए। इसके साथ ही सोनू निगम ने अपने फैंस से कहा की इस समय किसी का कुछ नहीं पता तो सभी एक दूसरे के साथ प्यार से रहे।

सोनू ने यह भी बताया की इस समय उनकी बड़ी बहन और उनके पति भी कोरोना से संक्रमित हो गए है। उन्होने कहा की इस समय मरीजों के साथ साथ डाॅक्टर्स की हालत भी बहुत बुरी है। वहीं सोनू निगम ने सभी देशवासियों से सावधान और सतर्क रहने की अपील की है।

गौरतलब है की इस समय महाराष्ट्र में कोरोना के आंकडे रिकाॅर्ड तोड़ बढ़ रहे है। इसलिए शिवराज सरकार ने वहां 15 दिन का मिनी लाॅकडाउन लगा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here