Home Sports मायटीम 11 का स्पोर्ट्स क्विज लांच

मायटीम 11 का स्पोर्ट्स क्विज लांच

164
0

द एंगल।

स्पोर्ट्स डेस्क।

मायटीम 11-भारत के प्रमुख फैंटेसी गेमिंग प्लेटफार्म्स में से एक है। अपने 15 मिलियन से अधिक यूजर्स के लिए माई टीम 11 ने एक क्विज लॉन्च किया है। यह क्विज काफी यूनीक होगी और आपकी स्पोर्ट्स नॉलेज को बढ़ाएगी। इसकी शुरुआत के साथ ही मायटीम 11 ज्ञान-आधारित ऑनलाइन क्विज लॉन्च करने वाला पहला फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म बन गया है।

मायटीम 11 स्पोर्ट्स क्विज के जरिए जीत सकेंगे कैश प्राइज़

यह क्विज मायटीम 11 एप्लीकेशन पर ही खेला जा सकेगा। इसलिए पहले इस मोबाइल ऐप को डाउनलोड करना होगा। इसमें यूजर्स से रोजाना हर घंटे 10 सवाल पूछे जाएंगे। इस क्विज का मुख्य उद्देश्य क्विज में पार्ट ले रहे कंटेस्टेंट्स की स्पोर्ट्स नॉलेज चेक करना होगा। इस क्विज की खास बात यह है कि कंटेस्टेंट्स इस क्विज के ज़रिए कैश प्राइज भी जीत सकेंगे। क्विज़ में वे सभी यूजर्स पार्ट ले सकेंगे जिन्होंने मायटीम 11 यूजर अकाउंट बनाया हुआ है। इसके अलावा एप्लिकेशन पर आने वाले नए यूजर्स भी इस क्विज में शामिल हो सकेंगे।

स्पोर्ट्स लवर्स को फैंटेसी गेमिंग से जोड़े रखने के लिए स्पोर्ट्स क्विज अच्छा ऑप्शन- सिहाग

मायटीम 11 क्विज़ के बारे में बताते हुए मायटीम 11 के CEO और को- फाउंडर संजीत सिहाग ने कहा, “हमारे यूजर्स काफी एक्साइटेज स्पोर्ट्स लवर हैं, जिनकी उनके खेल के बारे में टेक्नीकल नॉलेज भी काफी अच्छी है। ऐसे समय में जब COVID-19 की वजह से LIVE खेलों को वैश्विक स्तर पर निलंबित कर दिया गया है, हमारे लिए यह जरूरी था कि हम उन्हें अपने साथ जोड़े रखें और उसके लिए उनके पास कोई वजह होना जरूरी था और इसके लिए स्पोर्ट्स क्विज एक अच्छा ऑप्शन होगा।”

आने वाले समय में अन्य विषयों से संबंधित प्रश्न भी किए जाएंगे शामिल- सिहाग

उन्होंने आगे कहा, “क्विज़िंग कई लोगों के लिए एक जुनून है और मुझे विश्वास है कि इससे न केवल एक्साइटेड फैंटेसी गेमर्स को इंटरेस्ट आएगा, बल्कि देशभर में एक बड़े खेल-प्रेमी दर्शकों को भी आकर्षित करेगा, जो खेल में अपने ज्ञान का उपयोग करके अपने आप को प्रोत्साहित करना पसंद करते हैं। जैसे जैसे हम आगे बढ़ेंगे, हम और भी विषयों से सम्बंधित प्रश्नों को इसमें शामिल करेंगे, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग हमारे प्रोडक्ट का आनंद उठा सकें।”

फरवरी में मल्टी गेमिंग एग्रीगेटर स्पोर्ट्सटाइगर किया था लॉन्च

बता दें मायटीम 11 पहले से ही क्रिकेट, कबड्डी, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल, फुटबॉल और हॉकी जैसे 6 प्रमुख फैंटेसी खेलों का गढ़ है। फरवरी में मल्टी- गेमिंग एग्रीगेटर – स्पोर्ट्सटाइगर को लॉन्च करने के बाद कंपनी की ओर से मायटीम 11 क्विज कंपनी की दूसरी बड़ी अनाउंसमेंट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here