Home National कोरोना प्रबंधन को लेकर विपक्ष के साथ साथ समर्थक भी करने लगे...

कोरोना प्रबंधन को लेकर विपक्ष के साथ साथ समर्थक भी करने लगे मोदी सरकार की आलोचना

47
0
PM Narendra Modi (File Image)

The Angle
मुंबई।
कोरोना काल में मोदी सरकार की विफल प्रबंधन को लेकर विपक्ष के साथ साथ उनके समर्थक भी अब आलोचना करने लगे है। CAA और आर्टिकल 370 में पीएम मोदी के समर्थक अभिनेता अनुपम खेर ने केंद्र पर निशाना साधा है। उन्होेने कहा की यह समय छवि बनाने का नहीं बल्कि लोगों की जान बचाने का है।

देश के हालातों के लिए जिम्मेदार है सरकार- अनुपम खेर

एक इंटरव्यू के दौरान अनुपम खेर ने कहा की महामारी के कारण देश में जो हालात बन गए है, उन्हें देखते हुए सरकार को जिम्मेदार ठहराना ठीक है। उन्होने कहा की केद्र से स्वास्थ्य संकट के प्रबंधन में कहीं ना कहीं कुछ गड़बड़ हुई है लेकिन इन खामियों का फायदा दूसरे राजनीतिक दलों को अपने हक में नहीं उठाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होने कहा की इस समय सरकार के लिए जरूरी है की इस चुनौती का वह डटकर सामना करें और जिन लोगों ने उन्हें चुना है, उनके लिए कुछ करें।

वहीं गंगा में मिले अज्ञात शवों को लेकर भी अनुपम खेर ने कहा की इस मामले में भी केंद्र को संज्ञान लेना चाहिए। जो अमानवीय होगा, वही गंगा में बहती लाशों से प्रभावित नहीं होगा।

दवाओं, ऑक्सीजन के साथ साथ पीएम भी गायब-राहुल गांधी

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होनें ट्वीट कर कहा की देश में वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ साथ पीएम भी गायब है, बचे है तो बस सेंट्रल विस्टा, दवाओं पर जीएसटी और यहां-वहां पीएम की फोटो। राहुल गांधी इससे पहले भी केंद्र पर ऑक्सीजन, दवाओं की किल्लत को लेकर सवाल उठा चुके है।

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी हो रही आलोचना

वहीं अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी भारत के कोरोना मैनेजमेंट को लेकर आलोचना होने लगी है। अमेरिका ने कहा की भारत को अपनी गलतियों से सीख लेनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here