Home Entertainment सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच...

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच की याचिका

126
0

द एंगल।

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले को मुंबई पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंपे जाने की मांग करने वाली पीआईएल को सुप्रीम कोर्ट ने आज गुरुवार को खारिज कर दिया। मामले की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मुंबई पुलिस को अपना काम करने देना चाहिए।

सुप्रीम कोर्ट ने कहा- ठोस सूबत है तो बॉम्बे हाईकोर्ट जाएं

चीफ जस्टिस एस ए बोबडे, जस्टिस ए एस बोपन्ना और वी रामासुब्रमण्यम की बेंच ने कहा, ‘मुंबई पुलिस को उसका काम करने देना चाहिए और यदि कुछ है, तो फिर बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की जानी चाहिए।’ बता दें अल्का प्रिया की ओर से सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका में मांग की गई थी कि सुशांत मामले की जांच को सीबीआई को सौंप देना चाहिए। सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने कहा, ‘अगर आपके पास कुछ ठोस है, तो फिर बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं।’ मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। वे दोपहर में मुंबई स्थित अपने फ्लैट में पंखे से लटकते हुए पाए गए थे। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कई एक्टर्स और नेता कर चुके सीबीआई जांच की मांग

इस मामले में मुंबई पुलिस अब तक महेश भट्ट, करण जौहर के सीईओ समेत कई प्रमुख हस्तियों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं आने वाले दिनों में और कई एक्टर-एक्ट्रेसेज से पूछताछ हो सकती है। देशभर में सुशांत के फैन्स मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग कर चुके हैं।

रिया चक्रवर्ती भी पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट

सुशांत मामले में पिता केके सिंह द्वारा पटना में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद रिया ने भी सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिया ने बुधवार को अपने वकील के माध्यम से सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर जांच को बिहार पुलिस से ट्रांसफर करके मुंबई पुलिस को देने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here