Home Entertainment 200 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली है ‘तान्हाजी’, बनाया एक और...

200 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली है ‘तान्हाजी’, बनाया एक और रिकॉर्ड, यूं रचा इतिहास

63
0

The Angle

जयपुर।

अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior) को फैन्स का भरपूर प्यार मिल रहा है। एक ओर जहां फिल्म बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर ही रही है, तो वहीं दूसरी ओर अब फिल्म ने इतिहास रच दिया है।

 

रिटायर्ड नेवी ऑफिसर हरिंदर सिक्का ने ट्वीट कर दी जानकारी

दरअसल भारत की तीनों सेनाओं के प्रमुखों ने साथ मिलकर ये फिल्म देखी है। रिटायर्ड नेवी ऑफिसर हरिंदर सिक्का ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा- तान्हाजी ने हिस्ट्री क्रिएट की है। तीनों सेनाओं के प्रमुख, नेवी चीफ, आर्मी चीफ और एयर चीफ ने साथ मिलकर अजय देवगन और काजोल की देश के हीरो पर बनी फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ देखी। उन्होंने ये फिल्म दिल्ली में देखी। फ्रेंड्स इस फिल्म को जरूर देखिए। ये इस दुनिया से अलग है।

इसी के साथ सिक्का ने तीनों प्रमुख के साथ अजय देवगन की फोटो भी शेयर की है। हरिंदर सिक्का के इस ट्वीट अजय ने भी शेयर किया। अजय ने ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- तीनों प्रमुख संग शाम बिताकर सम्मान प्राप्त किया। तान्हाजी को प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

इतना है फिल्म का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म की कमाई की बात करें तो मूवी जल्द ही 200 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली है। फिल्म ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। मूवी का अब तक का कलेक्शन 167.45 करोड़ है।

 

अजय देवगन ने फिल्म को बताया था ‘मेड इन इंडिया’

बता दें फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। तान्हाजी द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन ने मराठा साम्राज्य के शूरवीर सैनिक तान्हाजी मालुसरे का किरदार निभाया है। वहीं काजोल उनकी पत्नी सावित्री बाई मालुसरे और सैफ अली खान ने उदयभान राठौड़ के किरदार में फिल्म में नज़र आ रहे हैं। अजय ने फिल्म रिलीज होने से पहले एक इंटरव्यू के दौरान इसे एक दम देशी यानि मेड इन इंडिया फिल्म बताया था। उनका कहना था कि हमने फिल्म के लिए कोई भी टेक्नीक या टेक्निकल स्टाफ विदेश से नहीं लिया है। इसलिए इसे मेड इन इंडिया फिल्म कहा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here