Home Entertainment अपने एक विडियो से फंसी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता...

अपने एक विडियो से फंसी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता

26
0
Actress Munmun Dutta

The Angle
एंटरटेंमेंट।
बहुचर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम तो आप सभी ने सुना होगा और शो में फेमस किरदार बबिता जी को भी सभी जानते है। बबिता यानि मुनमुन दत्ता शो में अपनी अदाकारी और अपनी खूबसूरती से सबको अपना दीवाना बनाए रहती है। लेकिन इन दिनो अपनी जिंदगी में बबिता जी कुछ उलझनों में फंसी हुई नजर आ रही है।

यूजर्स कर रहे मुनमुन दत्ता की गिरफ्तारी की मांग

बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता ने अपने एक विडियो में दलित समाज के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था। बताया जा रहा है की मुंबई में इस मामले को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं विडियो देखने के बाद यूजर्स मुनमुन दत्ता को जमकर ट्रोल कर रहे है और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। बता दें, मुनमुन दत्ता ने ये वीडियो 10 मई को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था, वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें यूजर्स ने खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने वीडियो डिलीट कर दिया था और माफी भी मांगी थी।

अभिनेत्री ने मांगी माफी

अभिनेत्री ने मांफी मांगते हुए लिखा था की मेरा जाति, पंथ या लिंग से हर एक व्यक्ति के लिए अत्यंत सम्मान है और समाज या राष्ट्र में उनके अपार योगदान को मैं स्वीकार करती हूं। मैं ईमानादारी से हर एक व्यक्ति से माफी मांगना चाहती हूं और मुझे उसके लिए खेद है।

बता दे अभिनेत्री मुनमुन दत्ता काफी समय से हास्य धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ी हुई है। जिसमें वह बबिता का किरदार निभा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here