Home International पाकिस्तान के कराची स्थित स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, चारों आतंकी ढेर,...

पाकिस्तान के कराची स्थित स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, चारों आतंकी ढेर, पांच लोगाें की मौत

112
0

दा एंगल।
कराची।
पाकिस्तान के कराची में आज एक आतंकी हमला हो गया है। इस हमले में चार आतंकियों के साथ नौ लोगों की मौत हो गई। दरअसल, कराची स्थित स्टॉक एक्सचेंज में आज हुए आतंकी हमले ने इस्लामाबाद को हिला दिया है। पाकिस्तान में हुए इस आतंकी हमले से उसको यह सबक लेना चाहिए कि जो दूसरों के लिए खड्डा खोदता है उसे भी एक दिन उसी खड्डे में गिरना पड़ता है। पाकिस्तान के पाले हुए आतंकी आज उनके लिए ही भारी पड़ रहे हैं।

पाकिस्तान के कराची में आतंकी हमला

कराची में हमले में 5 लोगों की मौत हुई है। इस हमले ने साबित कर दिया है कि पाक के आतंकी ग्रुप उसी पर भारी पड़ रहे हैं। हमले के बाद इमारत में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने कहा है कि इमारत के प्रवेश द्वार पर दो लोग आए और उन्होंने अंदर प्रवेश करने की कोशिश की। हालांकि, सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया, जिसके बाद उन्होंने सुरक्षा कर्मियों पर हैंड ग्रेनेड फेंक दिया।

सुरक्षाकर्मियों ने पूरे इलाके की घेराबंदी

हमले के तुरंत बाद, पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। सुरक्षाकर्मी इमारत को खाली करवा रहे हैं। बम निरोधक दस्ता भी घटनास्थल पर पहुंच गया है। बताया गया है कि कुछ लोग अभी भी इमारत में फंसे हुए हैं, जिन तक अभी सुरक्षाकर्मी पहुंच नहीं पाए हैं। वहीं, कुछ लोगों ने अपने दफ्तरों में खुद को बंद कर लिया है। अधिकारियों ने बताया है कि घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। सिटी एसएसपी का कहना है कि इस हमले को चार आतंकवादियों ने अंजाम दिया है और उन्हें मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया है।


गौरतलब है कि पाकिस्तान लगातार आतंकियों की मदद करता रहा है। इसको लेकर वो दुनियाभर में बदनाम भी हो चुका है, लेकिन फिर भी वो अपनी हरकतों से बात नहीं आ रहा है और भारत में आतंकी हमले के लिए बार-बार उनको मदद दे रहा है। पाकिस्तान में पिछले कई सालों में कई आतंकी हमले हो चुके हैं। जिसमें सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here