Home Crime भाजपा सांसद के घर आया मौत का लिफाफा, अंदर था ऐसा केमिकल...

भाजपा सांसद के घर आया मौत का लिफाफा, अंदर था ऐसा केमिकल जिसे…

56
0
लिफाफा

द एंगल।

नई दिल्ली।

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपनी जान का खतरा बताया है। दरअसल सोमवार को सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के भोपाल के रिवेरा हाउन स्थित घर पर एक संदिग्ध लिफाफा पहुंचा। लिफाफे के अंदर उर्दू में लिखी चिट्टी के साथ थोड़ी मात्रा में पाउडर भी था जिसे साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तरफ से खतरनाक केमिकल बताया गया है। इसके साथ ही पत्र में पीएम नरेंद्र मोदी,गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और सांसद प्रज्ञा ठाकुर के फोट पर क्रॉस बना हुआ है।

लिफाफा मिलने से डरी साध्वी प्रज्ञा –

घर पर संदिग्ध केमिकल लगा हुआ लिफाफा मिलने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने खुद के खिलाफ साजिश की आशंका जताई है। उन्होंने पोस्ट के जरिए आए लिफाफे में हानिकारक केमिकल से खुद की जान को खतरा बताते हुए कहा कि केमिकल के संपर्क में आने से उनकी त्वचा को इंफेक्शन हुआ है। उन्होंने लिफाफे में जहरील केमिकल होने की आंशका जताई है।

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपनी जान को गंभीर खतरा बताते हुए कहा कि पहले भी इस तरह के पत्र उनके पास आए है लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने घटना के पीछे किसी आतंकी साजिश से भी इंकार नहीं किया है।उन्होंने इस देश के दुश्मनों के साजिश बताते हुए कहा कि वह ऐसी घटना से डरने वाली नहीं है।

सासंद के घर संदिग्ध चिट्ठी मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई। एफएसएल की टीम ने पाउडर और उर्दू में लिखे पत्र को जब्त कर जांच के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here