Home Sports भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म,...

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म, ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 274 रन

25
0

द एंगल
ब्रिसबेन।
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट मैच ब्रिसबेन के गाबा खेला जा रहा है। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 274 रन 5 विकेट खोकर बना लिए है। ऑस्ट्रेलिया ने ट्रॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करन का निर्णय लिया। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज 1 -1 से बराबरी चल रही है।

तीसरा टेस्ट मैच जो सिडनी मे खेला गया वो ड्रॉ रहा था। मेलबर्न में एक मैच भारत ने और एडिलेड मे ऑस्ट्रेलिया ने जीता था। जिसमे टिम पिन 38 और कैमरन ग्रीन 28 रन बनाकर नाबाद रहे हैं। मार्नस लाबुशेन ने शतक लगाया।

ऑस्ट्रेलिया ने जल्द ही अपने दोनों ओपनर्स को खोया

हालांकि 17 रन पर ऑस्ट्रेलिया ने अपने दोनो ओपरनर्स खो देने के बाद मैच मे वापसी की। तो वही दूसरी तरफ भारत ने 3 कैंच लिए।

बता दें की ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत काफी अच्छी नही रही है। पहले ओवर मे वार्नर को पेसर सिराज ने आउट कर दिया था। डेब्यूटेंट ने भी लाबुशेन के साथ दो और बड़े विकेट लिए। 17 रन पर अपने ऑपनर्स को खोने के बाद अपने तीसरे विकेट के लिए लाबुशेन और स्मिथ ने 70 रन बनाए और चैथे विकेट के लिए लाबुशेन और वेड ने मिलकर 113 बनाए।

रोहित शर्मा ने की गेंदबाजी

अपनी बल्लेबाजी के लिए जाने वाले और टीम इंडिया के उप कप्तान रोहित शर्मा ने भी गेंदबाजी की है। टेस्ट क्रिकेट मे रहित शर्म अब तक दो विकेट भी ले चुके हैं। रोहित शर्मा ने 34 टेस्ट मैच मे इससे पहले 8 बार गेंद बाजी कर चुके है। रोहित ने पहला विकेट 2014 मे इंग्लैंड के खिलाफ लिया था, और दूसरा विकेट

2014 मे ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट मे एक विकेट ले चुके है। आपको बता दें की आज रोहित शर्मा ने गेंदबाजी क्यों की है, दरअसल यह हुआ नवदीप सैनी चोटिल हो गए थे जिसके कारण उन्हें गेंदबाजी करनी करनी पड़ी। उस समय नवदीप के ओवर की एक गेंद बची थी। और वह एक गेंद कराने के लिए अजिंक्य राहणे ने गेंद रोहित के दे दी थी। और इस गेंद पर उन्होने 1 रन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here