Home National काफिले को गोपालगंज जाने से पुलिस ने रोका, तेजस्वी यादव ने पूछा-...

काफिले को गोपालगंज जाने से पुलिस ने रोका, तेजस्वी यादव ने पूछा- क्या अपराधियों के लिए लॉकडाउन नहीं ?

185
0
तेजस्वी यादव को गोपालगंज जाने से रोकने के लिए राबड़ी देवी के घर के बाहर तैनात पुलिस बल

द एंगल।

लखनऊ।

लॉकडाउन के चलते जहां लोगों को बेवजह घर से बाहर न निकलने और समूह में एकत्रित नहीं होने की हिदायत दी गई है, वहीं राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव इन नियमों को तोड़कर आज पटना से गोपालगंज के लिए रवाना हो रहे हैं। आवास के गेट से बाहर निकली गाड़ी को फिलहाल पुलिस ने रोक दिया है। बाहर खुद पटना के एसएसपी मोर्चा संभाले हुए हैं। तेजस्वी के घर के बाहर पार्टी समर्थकों का जबरदस्त जमावड़ा लगा हुआ है।

तेजस्वी यादव के घर के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम

इस दौरान तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि क्या अपराधियों के लिए लॉकडाउन नहीं है ? हम पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे हैं। हम सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रख रहे हैं। वहीं पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी तेजस्वी यादव का काफिल गेट के बाहर आ गया है। इस बीच तेजस्वी यादव के घर के बाहर कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। कल तेजस्वी ने लॉकडाउन के बीच ट्रिपल मर्डर केस को लेकर गोपालगंज कूच करने का ऐलान किया था। उनको रोकने के लिए बड़ी तादाद में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। रैपिड एक्शन फोर्स को भी तैनात किया गया है। उनके घर के बाहर उनके समर्थक काफी बड़ी संख्या में इकट्ठे हुए हैं।

लॉकडाउन की वजह से किसी राजनीतिक कार्यक्रम की इजाज़त नहीं- विनय तिवारी

पटना एसएसपी विनय तिवारी ने कहा कि लॉकडाउन की वजह से कोई राजनीतिक कार्यक्रम की इजाजत नहीं है। इस वजह से हमने किसी भी तरह की इजाजत नहीं दी है और कोशिश की जा रही है कि लॉकडाउन के नियमों का पालन हो। हालांकि तेजस्वी यादव की गाड़ी घर से बाहर आ गई है, लेकिन हम अपनी ओर से प्रयासरत हैं।

रेड जोन होने के चलते गोपालगंज जाने की नहीं मिल रही इजाज़त

गौरतलब है कि गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया था। इस घटना से नाराज तेजस्वी यादव ने आज गोपालगंज जाने का ऐलान किया था। साथ ही अपने विधायकों से भी गोपालगंज कूच करने के लिए कहा है। लेकिन गोपालगंज कोरोना रेड जोन का जिला है, इसलिए पुलिस उन्हें वहां जाने की इजाज़त नहीं दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here