Home National शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ के विवादित बोल, कहा- कोरोना वायरस मिल जाए...

शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ के विवादित बोल, कहा- कोरोना वायरस मिल जाए तो फडणवीस के मुंह में डाल दूं

32
0
Sanjay Gayakwad, Shivsena Leader

The Angle
महाराष्ट्र।
महाराष्ट्र में कोरोना महामारी के बीच सियासत जारी है। इस बीच शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ का एक विवादित बयान सामने आया है। गायकवाड़ ने कहा की अगर मुझे कोरोना वायरस मिल जाए तो फडणवीस के मुंह में डाल दूं। गायकवाड़ के इस बयान के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में विवाद पनप गया।

संजय गायकवाड़ पर लोगों ने उठाए सवाल

गौरतलब है की गायकवाड़ का यह बयान तब आया है जब महाराष्ट्र के हाल कोरोना महामारी के कारण बद्तर होते जा रहे है। वहां दवा की किल्लत से लेकर अस्पतालों तक में बेड की कमी है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कई लोगों ने यह सवाल उठाया है की कोरोना से बुरी तरह से जूझने के बाद भी शिवसेना के लोग उससे निपटने के बजाय विपक्ष को कोस रहे है।

महाराष्ट्र में हो रही भयावह स्थिति

बता दें की इस समय महाराष्ट्र में कोरोना का कहर भयावह होता जा रहा है। महाराष्ट्र में एक दिन में कोरोना वायरस के 67,123 नये मामले सामने आए हैं और 419 लोगों की मौत हुई है। इसके के साथ महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या 37,70,707 हो गई है। वहीं राज्य में इस खतरनाक वारयस से मरने वालों की संख्या 59,970 हो गई है। राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 6,47,933 है, इन सभी का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। बता दें की कोरोना की रफ्तार को रोकने के लिए राज्य में 15 दिन का कोरोना कर्फ्यू जारी है। यदि कोरोना के प्रसार की रफ्तार अगर कम नहीं हुई तो राज्य सरकार और कठोर कदम उठा सकती है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here