Home Politics राजस्थान की सियासत में आया भूचाल, सचिन पायलट समर्थक विश्वेंद्र सिंह ने...

राजस्थान की सियासत में आया भूचाल, सचिन पायलट समर्थक विश्वेंद्र सिंह ने लिया यू टर्न

26
0

The Angle
जयपुर।
राजस्थान की सियासत वैसे तो पिछले साल से ही गरमाई हुई है लेकिन अब पायलट के सिपहसालार विश्वेंद्र सिंह के यू टर्न लेने की खबरों से इसमें उबाल आ गया है। सियासी गलियारों में चर्चाएं है की विश्वेंद्र सिंह ने पाला बदल लिया है और अब वे गहलोत खेमें में जाने की तैयारी में है।

मैं अशोक गहलोत के साथ हूं- विश्वेंद्र सिंह

एक निजी अखबार को दिए इंटरव्यू में खुद सिंह ने कहा की वे अशोक गहलोत के साथ है क्योंकि उन्हें सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री बनाया है। इसी के साथ उन्होने कहा की वे सचिन पायलट के साथ भी है। विश्वेंद्र सिंह ने कहा की वे पायलट और गहलोत के बीच सेतू का काम कर रहे है ताकि कांग्रेस बच जाए।

अनिरूद्ध के नए ट्वीट से कयासों को मिली हवा

विश्वेंद्र सिंह के पाला बदलने की खबरें तो पहले भी आ चुकी है। उनके बेटे आए दिन अपने पिता के खिलाफ ट्वीट करते है जिससे यह पता चलता है अंदरखाने कुछ तो चल रहा है। वहीं अब सिंह के सीएम गहलोत के साथ होने की खबरों के बाद अनिरूद्ध सिंह का आज एक ओर ट्वीट सामने आया है जिसमें उन्होने लिखा है की विष्वासघात….. आज एक और नया शब्द सीखा।

अनिरूद्ध सिंह के इस ट्वीट से कही ना कही उन खबरों को भी हवाएं मिल रही है जिसमें विश्वेंद्र सिंह के पाला बदलने की बात सामने आ रही है। हालांकि अनिरूद्ध ने विश्वेंद्र सिंह का नाम नहीं लिया लेकिन सियासी बवाल के बीच इस तरह के ट्वीट से इशारा कही ना कही उन की तरफ ही था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here