Home Entertainment कुछ यूं हुई थी ‘हम आपके हैं कौन’ के सेट पर सलमान...

कुछ यूं हुई थी ‘हम आपके हैं कौन’ के सेट पर सलमान खान से ‘चची जान’ हिमानी शिवपुरी की पहली मुलाकात

170
0

द एंगल।

एंटरटेनमेंट डेस्क।

अनुभवी एक्टर हिमानी शिवपुरी ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में कटोरी अम्मा के अपने किरदार के जरिए दर्शकों के दिल में जगह बना चुकी हैं। अपने करियर में उन्होंने कई सारे शोज़, थिएटर और बॉलीवुड के साथ एक लंबा सफ़र तय किया है। बॉलीवुड के दिनों की अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए हिमानी ने सलमान खान के साथ काम करने के अपने अनुभव साझा किए और ‘हम आपके हैं कौन’ की शूटिंग के दौरान हुए एक मजेदार वाकये का ज़िक्र किया।

मुझे गोद में उठा लेना नहीं था स्क्रिप्ट का हिस्सा- हिमानी

हिमानी कहती हैं, “मुझे याद है कि मैं पहली बार ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म के सेट पर सलमान से मिली थी। सभी कलाकारों और क्रू का एक छोटा-सा परिचय दिया गया, उनमें माधुरी भी थीं। हालांकि सलमान उस सीन के कुछ देर पहले ही पहुंचे थे, इसलिए हमें औपचारिक परिचय का मौका नहीं मिला। हम पहले सीन की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने मुझे चची जान कहकर बुलाया और अचानक ही मुझे गोद में उठा लिया। पहले तो मैं अवाक् रह गई, मैंने ऐसा सोचा नहीं था, क्योंकि यह उस स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था, बल्कि वह तो हमारी पहली मुलाकात थी। लेकिन इससे हमारे बीच की चुप्पी टूटी और बाद में हम सब दिल खोलकर हंसे।”

हिमानी शिवपुरी सलमान के साथ कर चुकी हैं कई ब्लॉकबस्टर फिल्में

वैसे हिमानी शिवपुरी का ‘बजरंगी भाईजान’ यानि एक्टर सलमान खान के साथ एक खास रिश्ता है और उन्होंने सलमान के साथ ‘कुछ-कुछ होता है’, ‘बीवी नंबर 1’, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं।

लॉकडाउन में अपनी फिल्में देख रही हैं हिमानी शिवपुरी

लॉकडाउन के बीच हिमानी काफी सारी फिल्में और शोज़ देख रही हैं। ‘हम आपके हैं कौन’ देखने के दौरान उन्हें सलमान के साथ अपनी पहली मुलाकात याद आ गई। उन्होंने आगे कहा, “चूंकि अभी सारे लोग घर पर ही हैं तो मैंने फैसला किया मैं इस समय का उपयोग लगातार अपने शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ के एपिसोड देखने में करूंगी। साथ ही अपनी कुछ फिल्में भी देखूंगी। और जब मैंने उन घटनाओं को याद किया तो मेरे चेहरे पर मुस्कान आ गई।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here