Home Sports आईपीएल में आज अनुभवी और युवा कप्तान के बीच होगा रोमांचक मुकाबला

आईपीएल में आज अनुभवी और युवा कप्तान के बीच होगा रोमांचक मुकाबला

20
0

The Angle
मुंबई।

राजस्थान राॅयल्स और तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज आईपीएल का 12वां मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमे एक-एक मैच जीत चुकी है। सीएसके को अपने पहले मुकाबले में दिल्ली से सात विकेट से हार मिली थी, लेकिन अगले मैच में उसने पंजाब किंग्स छह विकेट से हराकर जीत हासिल की और वह जीत की लय को कायम रखना चाहेगी। इसी तरह राजस्थान की टीम को पंजाब के खिलाफ चार रन से नजदीकी हार मिली, लेकिन अगले मैच में टीम ने दिल्ली को तीन विकेट से हरा दिया था।

माही का पलड़ा भारी

चेन्नई और राजस्थान के बीच आज का मैच बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है। जहां राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन इस समय जबरदस्त फार्म है। उन्होंने आईपीएल 2021 का पहला शतक जड़ा है। वहीं चेन्नई की भी बल्लेबाजी में अंत तक गहराई है। गौरतलब है कि आईपीएल के पहले सीजन के फाइनल में भी इन दोनों ही टीमों के बीच मुकाबला खेला गया था जिसमें राजस्थान ने करीबी मुकाबले में चेन्नई को हराकर खिताब जीता था। माही के सुपरकिंग्स का संजू की सेना के साथ अब तक 24 बार भिड़ंत हुई है। इसमें ज्यादा बार बाजी चेन्नई के हाथ ही लगी है. 24 मैचों में चेन्नई सुपरकिंग्स ने राजस्थान को 14 बार रौंदा है जबकि राजस्थान के हाथ 10 बार जीत पाई है।

राजस्थान हर हाल में चाहेगा जीतना

राजस्थान रॉयल्स को अगर चेन्नई के खिलाफ भी अपना विजयी अभियान जारी रखना है तो राहुल तेवतिया, जोस बटलर, रियान पराग और मनन वोहर जैसे खिलाड़ियों को बड़ी पारियां खेलनी होंगी ताकि संजू सैमसन के ऊपर से दबाव कम हो और बेन स्टोक्स की कमी को पूरा किया जा सके जो चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं। वहीं चेन्नई में माही के अलावा सुरेश रैना, रवीन्द्र जड़ेजा, ड्वेन ब्रावो और सैम करन जैसे खिलाड़ियों को टीम को जीताने के लिए भरसक प्रयास करने होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here