Home National ममता ने मोदी-शाह को बताया दिल्ली का गुंडा, कहा- खिलाड़ी नहीं हूं,...

ममता ने मोदी-शाह को बताया दिल्ली का गुंडा, कहा- खिलाड़ी नहीं हूं, पर खेल खेलना जानती हूं

19
0

The Angle
दिनाजपुर।
पश्चिम बंगाल में आज छठें चरण के लिए मतदान हो रहा है। वहीं सातवें चरण के लिए प्रचार जारी हैं। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने आज दक्षिण दिनाजपुर में रैली पर पीएम मोदी पर निशाना साधा। बनर्जी ने कहा की मै खिलाड़ी नहीं हूं, पर खेल खेलना जानती हूं। लोकसभा में पहले मैं बेहतरीन खिलाड़ी थी।

बंगाल के नेतृत्व करेगी बंगाल इंजन सरकार– ममता बनर्जी

जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा और कहा की हम दिल्ली के दो गुंडों के सामने बंगाल का समर्पण नहीं कर सकते है। इसी के साथ ममता ने दावा किया की पश्चिम बंगाल का नेतृत्व बंगाल इंजन सरकार ही करेगी ना कि मोदी की डबल इंजन सरकार।

देश में दवाओं की कमी तो क्यों भेज रहे है बाहर?

इसके साथ ही ममता बनर्जी ने कोरोना की दूसरी लहर को मोदी निर्मित त्रासदी बताया। उन्होने कहा की इस समय ना तो ऑक्सीजन है और ना ही इंजेक्शन। जब देश में दवाओं की कमी है तो उन्हें बाहर क्यों भेजा जा रहा है?

उन्होंने ने आगे कहा, ‘हम गुजरात को अपने राज्य पर कब्जा करने और दिल्ली से शासन चलाने नहीं देंगे। बंगाल पर बंगाल ही शासन करेगा।’ गौरतलब है की भाजपा के नेता अक्सर अपनी चुनावी रैलियों में जनता से राज्य में डबल इंजन की सरकार बनाने की अपील कर रहे हैं, जिसका अर्थ होता है कि केंद्र व राज्यों में एक ही दल की सरकार होना।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि टीएमसी को ज्यादा से ज्यादा वोट दें, ताकी बंगाल को बीजेपी के हाथों में जाने से बचाया जा सके। वहीं एक दिन पहले जियागंज, मुर्शिदाबाद में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हमने चुनाव आयोग से अपने चुनाव कार्यक्रम पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया। हमने उनसे महामारी की स्थिति को देखते हुए अंतिम तीन चरणों में क्लब बनाकर चुनाव करवाने का अनुरोध किया, परंतु पोल पैनल ने हमारी याचिका पर कोई ध्यान नहीं दिया। उन्होंने अंतिम तीन चरणों के कार्यक्रम में बदलाव नहीं करने का फैसला किया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here