Home Entertainment दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली पुण्यतिथि, इंडस्ट्री ने आज ही...

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली पुण्यतिथि, इंडस्ट्री ने आज ही के दिन खोया था एक उभरता हुआ सितारा

30
0
Sushant Singh Rajpoot (File Image)

The Angle
एंटरटेंमेंट।
बाॅलीवुड के जाने माने कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली पुण्यतिथि है। बीते साल आज ही के दिन सुशांत सिंह ने अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। यह पूरे बाॅलीवुड को स्तब्ध कर देने वाली खबर थी। उस समय कई लोगों ने यह भी कहा की सुशांत सिंह का मर्डर हुआ है, उन्होने आत्महत्या नहीं की। यह मामला सीबीआई को भी सौंपा गया। वहीं इस मामले से बाॅलीवुड में कई ड्रग्स माफियाओं का खुलासा हुआ।

अभी तक नहीं सुलझी सुशांत की मौत की गुत्थी

बताया जाता है की सुशांत कई दिनों से डिप्रेशन में थे इसलिए ही उन्होने यह कदम उठाया था। हालांकि उनकी मौत की गुत्थी तो अभी तक सुलझ नहीं पाई है लेकिन उनके चाहने वाले अभी भी उन्हें बहुत याद करते है।

कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स का हिस्सा थे सुशांत

काफी कम उम्र में उन्होने काफी कुछ हासिल कर लिया था। साल 2008 में बालाजी टेलीफिल्म्स ने उन्हें किस देश में है मेरा दिल के लिए चुना था और इके बाद उनकी दूसरे सीरियल और फिर फिल्मों में एंट्री हो गई थी। काई पो छै फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने के बाद राजपूत को एक के बाद एक लगातार कई अच्छे प्रोजेक्ट्स मिले और उन्होने अकेले के दम पर अपनी फिल्मों को कामयाबी भी दिलाई। वहीं सुशांत की फिल्म दिल बेचारा उनके निधन के बाद ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज हुई जिसे जबरदस्त कामयाबी मिली।

एक्टिंग के साथ पढ़ाई में भी थे अव्वल

सुशांत बॉलीवुड में आउटसाइडर थे यानि वो शख्स जिसका इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं था और जो एक साधारण परिवार से फिल्मों में अपने कदम जमाने आया था। मध्यम वर्गीय परिवार से संबंध रखने वाले राजपूत पढ़ाई के मामले में बहुत होशियार थे। पटना में पले बढ़े राजपूत ने शहर के ही सेंट कैरन हाई स्कूल और नई दिल्ली के हंसराज मॉजल स्कूल से 12वीं तक पढ़ाई की थी। उन्होंने ऑल इंडिया इंजीनियरिंग एंट्रेस एग्जामिनेशन में 7वीं रैंक हासिल की थी। अगर वो फिल्मों में नहीं आते तो इंजीनियरिंग के क्षेत्र में भी जबरदस्त सफलता हासिल कर रहे होते। बता दे सुशांत जितने अच्छे अदाकार थे, उतने ही अच्छे विद्यार्थी भी थे।

Previous articleदेश में कम हुई कोरोना की रफ्तार, बीते 24 घंटों में 70 हजार 421 नए मामले आए सामने
Next articleसिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने प्रदेश में चिंतन शिविर लगाने की बात कही

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here