Home Entertainment आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज़

आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज़

141
0

The Angle

जयपुर।

साल 2019 में आर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल और बाला के ज़रिए धमाल मचाने के बाद आयुष्मान खुराना साल 2020 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनकी इस साल की पहली फ़िल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर जारी हो गया है। पिछले दिनों इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था। इसके बाद से फैंस को इस ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार था। ट्रेलर के रिलीज़ होते ही यह तय हो गया है, कि आयुष्मान अपने फैन्स को हंसाने के लिए एक बार फिर से तैयार हैं।

 

शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गे लव रिलेशनशिप पर बात करेंगे आयुष्मान

ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान के किरदार से पूछा जाता है कि कब डिसाइड किया ये बनोगे। इसके बाद आयुष्मान ख़ुराना कहते हैं, ‘ये नहीं, गे।’ पहले सीन से ट्रेलर और फ़िल्म की कहानी समझ में आ जाती है, कि हर बार किसी बात न किए जाने वाले मुद्दे के साथ आने वाले आयुष्मान इस बार समलैंगिक लव लाइफ पर अपनी फिल्म लेकर आए हैं। फिल्म में आयुष्मान के किरदार का नाम अमन है, जिसे कार्तिक से प्यार है। कार्तिक का किरदार ओटीटी स्टार जीतू कुमार निभा रहे हैं। कुल मिलाकर ट्रेलर में गे लव लाइफ और उनके रिलेशन के बीच अड़चन डालती फैमिली के बारे में दिखाया गया है।

शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है शुभ मंगल ज्यादा सावधान

आयुष्मान की ये खासियत रही है कि वे ऐसे मुद्दों को भी जिन पर हमारा समाज बात करने से भी कतराता है, उन्हें भी कॉमडी के ज़रिए बड़ी आसानी से लोगों के सामने कह देते हैं। अपनी इस फिल्म के ज़रिए उन्होंने एक बार फिर इसी बात को साबित किया है। ट्रेलर में गजराज राव और नीना गुप्ता भी नज़र आ रहे हैं। गजराज ने इसमें जीतू के पिता का किरदार निभाया है। इससे पहले गजराज और जीतू टीवीएफ की सीरीज़ टैक टॉक में एक साथ नज़र आ चुके हैं। उस शो में भी दोनों की इस बाप-बेटे की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

यह फिल्म 2017 में आई आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है। फिल्म में आयुष्मान भूमि पेडणेकर के साथ नज़र आए थे। दोनों की ये जोड़ी इससे पहले दम लगा के हइशा में नज़र आई थी। आपको बता दें कि फ़िल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here