Home Rajasthan परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कांवटिया अस्पताल का किया निरीक्षण, भाजपा...

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कांवटिया अस्पताल का किया निरीक्षण, भाजपा पर जमकर बरसे

385
0

दा एंगल।
जयपुर।
राजस्थान की राजनीति में उथल-पुथल तेज हो रहा है। पिछले 22 से प्रदेश की सियासत में पल-पल बदलाव आ रहा है। कांग्रेस के 19 विधायकों की बगावत के बाद राजस्थान की सियासत तेज हो गई। इस बीच गहलोत गुट के विधायकों को जैसलमेर शिफ्ट किया गया है। वहीं कुछ मंत्री और विधायक जयपुर में ही सरकार के कामकाज को देख रहे है।

परिवहन मंत्री ने अस्पताल का दौरा किया

प्रदेश के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास आज कई अस्पतालों का दौरा कर रहे है। मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने शास्त्रीनगर स्थित कांवटिया अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान अस्पताल में भर्ती मरीजों के हाल-चाल पूछे और उनसे बातचीत की। मंत्री ने अस्पताल प्रशासन को उचित दिशा निर्देश दिए। गौरतलब है कि मंत्रिमण्डल के अधिकतर विधायक इस समय जैसलमेर में है। वहीं कुछ विधायक सरकार का कामकाज देखने के लिए यहां पर रुके हुए हैं।

राजस्थान में कांग्रेस एक

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह के कांवटिया अस्पताल के दौरे के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्हाेंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिन-रात काम किया। वहीं भाजपा के नेता ऑफिसों में बैठे थे। मुख्यमंत्री के कोरोना को लेकर किए गए काम का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तारीफ की थी। इसके बावजूद भी भाजपा कोरोना में सरकारें गिराने का काम कर रही है।

मंत्री प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि जैसलमेर के आगे पाकिस्तान है तो क्या हुआ। जिसको ज्यादा मिर्ची लग रही है तो उनको कहिए कि प्रताप सिंह जयपुर में हैं जो करना कर लीजिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस एक थी और एक ही रहेगी। सभी विधायकों का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत में पूर्ण विश्वास है। मंत्री खाचरियावास ने कहा कि कहा कि धोखा, भ्रष्टाचार हारेगा, राजस्थान जीतेगा, भगवान राम का आशीर्वाद हमारे साथ, हमारी शत प्रतिशत जीत होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here