Home Crime पाकिस्तान के लाहौर के लोहारी गेट इलाके में विस्फोट में दो की...

पाकिस्तान के लाहौर के लोहारी गेट इलाके में विस्फोट में दो की मौत, 22 घायल

86
0
PAKISTAN BLAST IMAGE

THE ANGLE
INTERNATIONAL
पाकिस्तान के लाहौर के लोहारी गेट इलाके के पास आज एक विस्फोट में एक बच्चे सहित कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गए। सूत्रों के अनुसार, विस्फोट से आसपास की दुकानों और इमारतों के शीशे टूट गए, विस्फोट ने कुछ मोटरसाइकिलों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। लाहौर ऑपरेशन के उप महानिरीक्षक, डॉ मुहम्मद आबिद खान ने मीडिया को बताया कि जांच प्रारंभिक चरण में है और विस्फोट के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि विस्फोट से जमीन में 1.5 फीट गहरा गड्ढा बन गया। घायलों को मेयो अस्पताल ले जाया गया है।

पाकिस्तान के लाहौर में विस्फोट के कारण जमीन में 1.5 फीट गहरा गड्ढा

सूत्रों के अनुसार, हर दिन करोड़ों लोग उस क्षेत्र में आते हैं जहां कई मार्केटप्लेस और कई तरह के व्यवसाय स्थित हैं। इस क्षेत्र में कई लोग व्यवसाय के लिए आते है तो कई लोग खरीदारी के लिए। ऐसे में यह हादसा और भी भयावह हो सकता था। वहीं दूसरी और मेयो अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि चार लोगों की हालत गंभीर है, डॉक्टर उनकी जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं। डॉक्टर्स की टीम उनकी जान बचाने का हरसंभव प्रयास कर रही है। चिकित्सकों ने अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार किया है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और पुलिस अधिकारी घटनास्थल से सबूत जुटा रहे हैं।

लाहौरी गेट में रोजाना करोडो लोगो की आवाजाही

पाकिस्तान में इस तरह की घटना नई नहीं है। इससे पहले भी पाकिस्तान आतंकवाद की मार झेल चूका है। मामले की जाँच की जा रही है। विस्फोट के पीछे का कारण पता लगाया जा रहा है। लाहौरी गेट में रोजाना करोडो लोगो की आवाजाही होती है। ऐसे में क्षेत्र में ऐसा विस्फोट गंभीर चेतावनी है। कई मार्केटप्लेस और कई तरह के व्यवसाय स्थित हैं इस क्षेत्र में

Previous articleअरुणाचल के लड़के के लापता होने के बाद सेना ने चीन की पीएलए से मांगी मदद
Next articleGovernor yet to sign the law to ban farm land auction but Gehlot takes step to bring smile on farmers’ face

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here