Home Crime जयपुर एयरपोर्ट पर पकडे गए बिना वीजा के दो यात्री, वापस भेजा...

जयपुर एयरपोर्ट पर पकडे गए बिना वीजा के दो यात्री, वापस भेजा जाएगा मस्कट

42
0

द एंगल

जयपुर.

जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज दो यात्रियों को बिना वीजा के पकड़ा गया है। बता दे ये दोनों यात्री सलाम एयरलाइंस की मस्कट से आने वाली उड़ान से जयपुर एयरपोर्ट पहुंच थे। तभी सुरक्षा एजेंसियों ने बिना वीजा के दोनों यात्री को पकड़ लिया।

दोनों यात्री मस्कट से आ रहे थे भारत

आपको बता दे दोनों यात्री बिना वीजा के सलाम एयर लाइंस की फ्लाइट से आज सुबह सुबह 5:25 बजे जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। दोनों यात्री मस्कट से भारत आ रहे थे। वहीं जयपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षा एजेंसियों ने पूछताछ शुरू की और पूछताछ के दौरान दोनों यात्री घबराए हुए थे। वहां के अधिकारियों से पता चला की दो यात्रीयों के पास भारत आने का वीजा नही था। तभी दोनों यात्रियों को वापस मस्कट भेजने का निर्णय लिया गया है। आज ही दोनों यात्रियों को मस्कट भेजा जाएगा।

जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सिक्योरिटी

जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सुरक्षा एजेंसियों की ओर से प्रत्येक यात्री की चेकिंग की जाती है। आए दिन जयपुर एयरपोर्ट पर कई मामले सामने आते रहते है। जयपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षा एजेंसियों के साथ कस्टम विभाग की ओर से लगातार सोना तस्करों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा जाती है। कुछ दिन पहले ही एयरपोर्ट पर 1 करोड से ज्यादा कीमत का सोना बरामद हुआ था। जिसके कारण एयरपोर्ट पर कड़ी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है।

Previous articleभ्रष्टाचार के आरोप में जमानत पर है कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया और राहुल- भाजपा
Next articleप्रदेश में होने वाले सड़क हादसों को रोकने के लिए गहलोत सरकार की नई पहल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here