Home National केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पंजाब सरकार से पूछा सवाल, क्या टीके...

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पंजाब सरकार से पूछा सवाल, क्या टीके का मुनाफा मुख्यमंत्री तक ही जाता है या कांग्रेस के आला नेताओं तक?

15
0

The Angle
नई दिल्ली।
हाल ही में वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने पंजाब सरकार पर कोविड टीकों की कालाबाजारी का गंभीर आरोप लगाया। न्यूज18 इंडिया से खास बातचीत में अनुराग ठाकुर ने कहा की महामारी में भी कॉंग्रेस ने मुनाफखोरी का और कालाबाजारी करने का काम किया है।

घोटाला कर रही है पंजाब सरकार

अनुराग ठाकुर ने बताया की पंजाब की सरकार ने 400 की वैक्सीन खरीद कर निजी अस्पतालों को दे दी और यही निजी अस्पताल दो वैक्सीन 3120 रुपये में लगा रहे हैं। वही भाजापा की सरकारें मुफ्त में टीका लगा रही हैं। हालाँकि जब ये खबर पता चली तब पंजाब सरकार ने ये फैसला वापिस ले लिया. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा की कोई अगर चोरी करता है तो अगर वो दुकान में समान वापिस कर आए तो क्या चोरी का केस खत्म हो जाता है? कोई अगर कत्ल करता है और वो माफी माँग ले तो केस खत्म हो जाता है?

उन्होने कहा की पंजाब सरकार ने सोच समझ कर 80,000 पीस का जो ऑर्डर निकाला तो उसमें कम से कम 2 करोड़ 64 लाख रुपये मुनाफा कमाया और अगर ये 8 करोड़ वैक्सीन ले जाते तो कितने करोड़ का घोटाला होता? राहुल गाँधी को जवाब देना पड़ेगा की आखिर ये मुनाफा क्या केवल पंजाब के मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव तक जाता था की कॉंग्रेस के आला नेताओं तक आता था।

आपदा में भी कांग्रेस नहीं खोना चाहती है अवसर

अनुराग ठाकुर ने कहा की आपदा के समय में भी कॉंग्रेस अवसर नही खोना चाहती। इस साल के शुरुआत तक तो विपक्ष के नेता वैक्सीन लगाने के लिए भी तैयार नही थे और बाद में महामारी की समय कहा की वैक्सीन निर्यात हो रही है। उन्होने कहा की 45 साल के लोगो को 24 करोड़ वैक्सीन केंद्रीय सरकार ने राज्यों को मुफ्त दी हैं और साथ ही देश को साल के अंत तक 220 करोड़ वैक्सीन देने का काम जारी है।
ठाकुर ने कहा की देश की वैक्सीन के खिलाफ एक ऐसे दुष्प्रचार किया की ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को लगता है की वैक्सीन लगवाएँगे तो पता नही क्या हो जाएगा. कॉंग्रेस ने देश के साथ जो ज्यादती करी है देश इन्हे कभी माफ नही करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here