Home National मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान को केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान को केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

64
0

The Angle
जयपुर।
दुष्कर्म को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने द्वारा दिए बयान से विवादों में घिर गए है। वहीं भाजपा को भी सीएम और कांग्रेस पर निशाना साधने का एक और मुद्दा मिल गया है। सीएम के बयान का पलटवार करते हुए अब केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का बयान सामने आया है। गजेंद्र ने सीएम के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। इसी के साथ उन्होने कहा कि अपनी विफलता छुपाने के लिए सीएम इस तरह की बयानबाजी कर रहे है।

पार्टी की खींचतान के कारण कानून व्यवस्था से सीएम का हट गया फोकस- केंद्रीय मंत्री शेखावत

इसी के साथ शेखावत ने कहा कि संसद ने ये कठोर कानून इसलिए बनाया है ताकि छोटी बच्चियों, अबोध बालिकाओं के साथ में जिस तरह का दुराचार किया जा रहा है, उसे रोका जा सके। लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी पार्टी की अंदरूनी खींचतान के कारण इस तरह के बयान दे रहे है। शेखावत ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार में जो आपसी खींचतान चल रही है उसके कारण सीएम का फोकस प्रदेश की कानून व्यवस्था से हट गया है।

पीड़िता गवाह ना बन जाए इसलिए कर दी जाती है हत्या

गौरतलब है की इन दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली में है। यहां उन्होने एक प्रेस काॅन्फ्रेंस के जरिए दुष्कर्म और उसके बाद होने वाली हत्याओं को लेकर बयान दिया। इस बयान के कारण सीएम गहलोत विपक्षियों के निशाने पर आ गए है। सीएम गहलोत ने पीसी के दौरान कहा कि निर्भया कांड के बाद रेपिस्ट को फांसी की सजा दी जाने लगी। लेकिन उसके बाद रेपिस्ट द्वारा रेप के बाद बच्चियों की हत्याओं के मामले बढ़े हैं। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि बलात्कारी ये सोचता है कि पीड़िता उसके खिलाफ गवाह बनेगी तो उसे सजा हो जाएगी इसलिए वे लड़की की हत्या कर देते हैं।

Previous articleआज फिर राजधानी जयपुर में मौसम हुआ खुशनुमा, कई इलाकों में हुई जोरदार बारिश
Next articleकाॅमनवेल्थ गेम्स 2022ः बाॅक्सिंग में गोल्ड लाकर नीतू और अमित ने बढ़ाया भारत का मान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here