Home Entertainment नही रहे जाने-माने अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी, लखनऊ में ली अंतिम सांस

नही रहे जाने-माने अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी, लखनऊ में ली अंतिम सांस

75
0

द एंगल

लखनऊ.

बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। मिथिलेश का निधन 3 अगस्त शाम को अपने होमटाउन लखनऊ में हुआ । मशहुर एक्टर के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक का माहौल छाया हुआ है। वह पहले से ही हार्ट की समस्या से जूझ रहे थे। सूत्रों से पता चला है कि कुछ दिन पहले ही मिथिलेश को हार्ट अटैक आने से वह अपने होमटाउन लखनऊ  शिफ्ट हुए थे।

मिथिलेश चतुर्वेदी ने “भाई भाई” फिल्म से की थी फिल्मी करियर की शुरुआत

मिथिलेश ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1997 में “भाई भाई” फिल्म से की थी। मिथिलेश इसके अलावा कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके है। वे सलमाल, ऋतिक समेत कई बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुके है। उन्होंने सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, मनोज बाजपेयी की ‘सत्या’, शाहरुख खान की ‘अशोका’ समेत ‘ताल’, ‘बंटी और बबली’, ‘कृष’,’रेडी’ और ‘कोई… मिल गया’  में अपने अभीनय का जलवा दिखाया।

फिल्म ‘कोई… मिल गया’ में उनके रोल का किस्सा काफी दिलचस्प रहा। उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था। मिथिलेश इस फिल्म से ज्यादा पहचाने गए

मिथिलेश कई टीवी शो में भी काम कर चुके है। जैसे “तहरीर मुंशी प्रेमचंद”, “नीली छतरी वाले”, “खटमल ए इश्क”, “कयामत जब भी वक्त आता है” आदी…

दामाद ने कि निधन की पुष्टि

दिग्गज अभिनेता के निधन की पुष्टि करते हुए उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि “आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नही बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे”

Previous articleजयुपर के एसएमएस अस्पताल से 4 माह के बच्चे के अपहरण का मामला आया सामने
Next articleकांग्रेस के पूर्व नेता कुलदीप बिश्नोई ने थामा बीजेपी का दामन, कांग्रेस को लगा झटका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here