Home Entertainment विरुष्का के यहां बिटिया का हुआ आगमन, पापा बनते ही इस खास...

विरुष्का के यहां बिटिया का हुआ आगमन, पापा बनते ही इस खास ग्रुप में शामिल हुए विराट

207
0

द एंगल।

स्पोर्स्ट/एंटरटेनमेंट डेस्क।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीबुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के घर पर एक बिटिया का जन्म हुआ है। काफी लंबे समय से विराट और अनुष्का इस किलकारी का इंतजार कर रहे थे। आज उस इंतजार को एक नन्ही परी ने आकर खत्म कर दिया है। बता दें विराट कोहली अपने बच्चे के जन्म से पहले ही ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस लौट आए थे और इस समय वह अनुष्का के साथ हैं। विराट कोहली अपने पहले बच्चे को लेकर काफी खुश हैं। यह जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए दी।

विराट कोहली ने ट्विटर पर दी जानकारी, फैन्स और रिलेटिव्स का जताया आभार

विराट कोहली ने ट्वीट में लिखा, हमें यह बात बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे घर बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकानाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों ही बिल्कुल ठीक हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें अपनी जिंदगी में ये खूबसूरत मोड़ जीने का अवसर मिला। आप लोग जरूर समझेंगे कि हमें इस वक्त थोड़ी प्राइवेसी चाहिए।

विराट-अनुष्का को बधाइयां देने वालों का लगा तांता

यह खुशख़बरी को सुनकर विराट और अनुष्का के फैंस खुशी से झूम उठे। बेटी के जन्म की न्यूज मिलने के बाद से ही विराट और अनुष्का को बधाईयाँ मिलने का सिलसिला शुरु हो चुका है। बता दें 11 दिसंबर 2017 को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से शादी की थी। यह शादी इटली में हुई थी, वहां पर कुछ करीबी रिस्तेदारों और दोस्तों को बुलाया गया था।

ज्यादादर क्रिकेटर्स के घर पहले ‘लक्ष्मी’ का हुआ आगमन

खास बात ये है कि ज्यादातर भारतीय क्रिकेटर पहले बेटी के ही पापा बने हैं और अब विराट भी उसी ग्रुप में शामिल हो गए हैं। इस ग्रुप में सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, रिकी पोंटिंग, रोहित शर्मा, महेन्द्र सिंह धोनी जैसे कई बड़े क्रिकेटर्स शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here