Home Sports विराट की सेना का आज केएल राहुल के धुंरधंरों से होगा मुकाबला

विराट की सेना का आज केएल राहुल के धुंरधंरों से होगा मुकाबला

198
0

दा एंगल।
जयपुर।
आईपीएल का रोमांच अब अपने चरम पर है। इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक के जो मुकाबले हुए वे बहुत ही रोमांच हुए हैं। जहां सीएसके ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हरा कर बेहतरीन शुरुआत की। वहीं वो दूसरे मुकाबले में राजस्थान राॅयल्स से मात खा गई। वहीं विराट की टीम ने अपने पहला मुकाबला सनराइज हैदराबाद से खेला और जीता। इसी प्रकार राजस्थान ने अपने पहले ही मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स जैसी मजबूत टीम को पराजित करके अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं कि अब के राॅयल्स अपनी पूरी तैयारी करके आए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को बेहद करीबी रहे मैच में हराया था। दोनों टीमों के बीच मुकाबला सुपर ओवर तक पहुंच गया था। जिसमें दिल्ली कैपिटल्स ने यह मैच जीत लिया था। मुंबई इंडियंस ने पहली हार को भुलाते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को आसानी से हरा दिया। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार 80 रन बनाए।

किंग्स इलेवन पंजाब करेगी पलटवार

वहीं आज होने वाले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब पिछले मैच की कड़वी यादों को भुलाकर जीतने की पूरी कोशिश करेगा। वहीं विराट सेना अपने जीत के क्रम को जारी रखने की पूरी कोशिश करेगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि आज के मैच में कौन बाजी मारेगा। पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के मयंक अग्रवाल ने शानदार पारी खेली थी, लेकिन वो अपने टीम को जीत नहीं दिला पाए। वहीं मैक्सवेल भी अच्छी फाॅर्म में चल रहे। वहीं दूसरी ओर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने पिछले मैच में शानदार पारी खेली थी और टीम को अच्छा खासा स्कोर बोर्ड खड़ा कर दिया था।

आईपीएल में आज रोमांचक टक्कर

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में बिग हिटर क्रिस गेल वापसी कर सकते हैं और बल्लेबाजी ऑलराउंडर जिमी नीशाम को भी मौका दिया जा सकता है। पंजाब की गेंदबाजी के अगुआ मोहम्मद शमी ने टीम के शुरूआती मुकाबले में अपनी उपयोगिता साबित की थी। युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ प्रभावित किया था और वे मैच में और आत्मविश्वास से भरे होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here