Home Entertainment रोहित शेट्टी और अजय की जोड़ी का इंतजार

रोहित शेट्टी और अजय की जोड़ी का इंतजार

82
0

द एंगल

मुंबई

बॉलीवुड के सुपरहिट डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों को लेकर काफी पॉपुलर है। फिर चाहें बात गोलमाल सीरीज की हो या फिर सिंघम की। रोहित शेट्टी के ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल ही मचाती है। सिंघम, सिंघम-2 और सिम्बा ये सारी फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। अब तक अजय देवगन ही शेट्टी के फेवरेट रहे है ऐसा माना जाता था लेकिन रणवीर सिंह ने सिम्बा में काम करके इस बात पर फुल स्टॉप लगा दिया।

रोहित शेट्टी और अजय होंगे फिर साथ

रोहित शेट्टी की सिंघम और सिंघम -2 में अजय देवगन ने एक ईमानदार पुलिस अफसर का किरदार निभाया था। और यह किरदार लोगों को काफी पसंद भी आया। अजय की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और फिल्म सुपर-डुपर हिट भी रही। अब बॉलीवुड में ऐसी खबरें है की एक बार फिर दर्शक रोहित और अजय की जोड़ी को सिंघम-3 में देख सकते है। हालाँकि इस प्रोजेक्ट के बारे में अभी तक ऐसी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

सूर्यवंशी में होंगे अक्षय कुमार

अजय देवगन और रणवीर सिंह के बाद अब अक्षय कुमार रोहित शेट्टी कैंप में शामिल हो गए है। रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय नजर आएंगे। फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अगले महीने रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में अक्षय के साथ कटरीना भी दिखाई देंगी। दर्शकों को इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की सुपरहिट जोड़ी को दर्शक फिर से परदे पर देखना चाहते है। ऐसा लगता है सूर्यवंशी फिल्म के बाद रोहित सिंघम-3 को लेकर ही तैयारी करेंगे। रोहित अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी प्रोएक्टिव रहते है। इसलिए तो उनकी फिल्में बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस पर राज करती है। अब देखना ये है की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी दर्शकों को कितनी पसंद आती है और कमाई के कितने रिकॉर्ड तोड़ती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here